Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetभारत आ रहा है OnePlus का नया फोन, डिजाइन और कैमरा फीचर्स...

भारत आ रहा है OnePlus का नया फोन, डिजाइन और कैमरा फीचर्स अभी से लीक


ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी वनप्लस ने भारतीय मार्केट में Nord ब्रैंडिंग के साथ पावरफुल स्पेसिफिकेशंस वाले डिवाइस अफॉर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किए हैं। अब इस लाइनअप के एक और नए फोन का लॉन्च भारतीय मार्केट में कन्फर्म हुआ है। महीने की शुरुआत में एक नए फोन के रेंडर्स सामने आए थे और अब यह भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखने को मिला है। 

वनप्लस का नया स्मार्टफोन मॉडल नंबर CPH2613 के साथ ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) वेबसाइट पर दिखा है। इस डिवाइस के बैक पैनल पर पावरफुल डु्अल कैमरा सेटअप मिल सकता है और इसका बाकी डिजाइन भी सामने आ गया है। BIS लिस्टिंग का हिस्सा बनने का मतलब है कि भारत में इसका लॉन्च कन्फर्म हो गया है। 

OnePlus के इस फोन को बड़ा कैमरा अपग्रेड, खुश हो गए यूजर्स; ऐसे अपडेट करें

ऐसा है नए फोन का डिजाइन

वनप्लस के नए स्मार्टफोन के डिजाइन और कैमरा के अलावा इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कयास लग रहे हैं यह Nord सीरीज का हिस्सा बनेगा। फ्लैट फ्रेम बॉडी वाले इस स्मार्टफोन में सामने बीच में पंच-होल वला डिस्प्ले दिख रहा है। इसके बैक पैनल पर वर्टिकल डु्अल कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। 

फोन के दाईं ओर पावर और वॉल्यूम कीज दी गई हैं लेकिन बाईं ओर कंपनी के डिवाइसेज की पहचान बन चुका अलर्ट स्लाइडर नहीं दिख रहा। इसके अलावा USB टाइप-C ग्रिल, स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक्रोफोन का होल नीचे दिख रहा है। वहीं, सेकेंडरी माइक्रोफोन और  IR ब्लास्टर फोन के ऊपर दिया गया है।

OnePlus पहली बार इतना सस्ता! ₹17,249 में 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग वाला 5G फोन

ऐसे कैमरा के साथ आएगा फोन

डिजाइन और रेंडर्स के आधार पर लग रहा है कि यह फोन OnePlus Nord CE 5 या Nord CE 5 Lite हो सकता है। Camera FV-5 की मानें तो नए डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा सेटअप के अलावा सामने 16MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो  Nord CE 5 और Nord CE 5 Lite में क्रम से Snapdragon 7s Gen 2 और Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिलेंगे। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments