Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetभारत के सबसे सस्ते फोल्डेबल फोन की प्री-बुकिंग शुरू, अभी बुक करने...

भारत के सबसे सस्ते फोल्डेबल फोन की प्री-बुकिंग शुरू, अभी बुक करने पर मिल रहे कई बेनेफिट्स


ऐप पर पढ़ें

Tecno ने हाल ही में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन – Phantom V Fold को भारत में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में 7.8 इंच की फोल्डेबल स्क्रीन है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह क्रीज फ्री है। Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन अब देश में सेल के लिए उपलब्ध है। इस फोन पर आपको 5000 रुपए की छूट मिल सकती है। आइए आपको बताते हैं इस फोन की कीमत और कैसे आपको ये सस्ते में मिल सकता है:

 

Phantom V Fold 5G की कीमत और ऑफर

Tecno Phantom V Fold 5G भारत में 88,888 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में आता है। स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। टेक्नो ने डिवाइस की प्री-बुकिंग करने वालों को 5,000 रुपये का तोहफा देने की घोषणा की है। कंपनी दो साल की वारंटी, मुफ्त पिक एंड ड्रॉप के साथ छह महीने तक एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा देता है। Phantom V Fold फाइबर प्रोटेक्टिव केस और एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज के जरिए 5,000 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

 

सस्ते Smart TV का सपना होगा पूरा: OnePlus के Bestseller TV पर पहली बार मिल रहा बम्पर डिस्काउंट


Tecno Phantom V Fold के स्पेसिफिकेशंस

Tecno Phantom V Fold में 2296×200 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.8-इंच 2K LTPO AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन में 1080×2550 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.42-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले है। ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ चिपसेट और 12 जीबी रैम से लैस, फोल्डेबल टेक्नो स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है: 256 जीबी और 512 जीबी।

 

ये भी पढ़ें:- Telegram लेकर आया एक से बढ़कर एक फीचर्स, App को यूज करने में आएगा पहले से ज्यादा मजा

 

डुअल-सिम फोल्डेबल स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अपर्चर वाला 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 50MP का पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा शामिल है। आउटर डिस्प्ले पर 32MP का सेल्फी शूटर है, जबकि इनर फ्रंट कैमरा 16MP का है। फोल्डेबल स्मार्टफोन में स्टीरियो स्पीकर हैं, जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments