Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeLife Styleभारत जीतेगा या न्यूजीलैंड? क्या कहती है ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी, रोहित-विराट को...

भारत जीतेगा या न्यूजीलैंड? क्या कहती है ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी, रोहित-विराट को लेकर बड़ा दावा


हाइलाइट्स

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारत-न्यूजीलैंड का मैच 15 नवंबर को होगा.
यह रोमांचक मैच दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

India vs New Zealand World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारत और न्यूजीलैंड के मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार है. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कल (15 नवंबर) खेला जाएगा. दोनों टीमें इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर कमर कस चुकी हैं. दोनों टीमों में कई ऐसे धाकड़ खिलाड़ी शामिल हैं जो अकेले अपने दम पर मैच का रुख अपनी ओर मोड़ सकते हैं. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का यह घरेलू मैदान है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. दोनों टीमों ने इस वर्ल्‍ड कप में अबतक अच्छे मैच खेले हैं. इसी वजह से भारत और न्यूजीलैंड की टीमें उत्‍साह से लबरेज हैं. वहीं, इन दोनों टीमों के मैच को लेकर न सिर्फ स्टेडियम बल्कि घरों के टीवी सेट तक लोगों का उत्साह देखने को मिलेगा. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के प्रर्दशन पर ग्रह का भी असर होता है और यह टीम इंडिया पर अनुकूल दिखाई दे रहा है.

उन्नाव के ज्योतिषाचार्य पं. ऋषिकांत मिश्र शास्त्री ने बताया कि रोहित शर्मा की कुंडली सातवें आसमान पर है. उनके नेतृत्व में खेल रही टीम बेहतर प्रदर्शन कर रही है. अभी उनका समय ठीक चल रहा है. यही वजह है कि कल खेले जाने वाले मैच में भारत का प्रदर्शन बेहतर रहने की संभावना है. बता दें कि, भारत की ओर से स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान रोहित धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, न्यूजीलैंड से खेल रहे युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र ने भी बल्लेबाजी में अपनी छाप छोड़ी है. इन तीनों खिलाड़ियों की कुंडली फिलहाल शुभ संकेत दे रही है.

भगवान श्रीराम से मिलती है कप्तान रोहित की कुंडली

ज्योतिषाचार्य पं. ऋषिकांत मिश्र शास्त्री ने बताया कि भारत की ओर से कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा की कुंडली कर्क लग्न की है. इसी लग्न में भगवान राम भी पैदा हुए थे. इनकी ग्रह दिशा बहुत सुंदर है. रोहित शर्मा अपने जीवन के बेहतर दौर से गुजर रहे हैं. उनकी कुंडली में दशम स्थान पर जो ग्रह है उसमें सूर्य, चंद्रमा और बुध हैं. इन तीनों ग्रहों की वजह से इनका करियर बेहतर है और आगे भी बेहतर रहने की संभावना है. यही वजह है कि इस मुकाबले में टीम इंडिया बेहतर प्रर्दशन करेगी और मैच का फल भारत के पक्ष में होने की प्रबल संभावना है.

रंग में विराट पर एहतियात जरूरी

विराट कोहली ने अब तक विश्वकप में अहम भूमिका निभाई है. कोहली इस विश्व कप में अभी तक 9 पारियों में 594 रन जुटा चुके हैं जिसमें 2 शतक और 5 अर्धशतक शामिल है. हालांकि इस मैच में विराट के सितारे बुलंद हैं, लेकिन फिर एहतियात के साथ खेलना बेहतर होगा. क्योंकि उनकी राशि वृष है, ऐसे में सतर्कता जरूरी है. हालांकि, समय के अनुसार फेरबदल संभव है.

विरोधियों को छकाएगी बुमरा की यॉकर

अब तक अहम योगदान देने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर इस मैच में सबकी नजरें रहेंगी. दरअसल, इस विश्व कप में भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. बुमराह ने 9 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए हैं. वैसे तो अबतक उनकी कुंडली शुभ संकेत दे रही है. लेकिन फिर भी ग्राउंड में सतर्कता जरूरी होगी. उनपर मां भवानी की कृपा रहेगी. इससे जीत इंडिया के पाले में आ सकती है.

ये भी पढ़ें:  Bhai Dooj 2023: कब है भाई दूज? क्यों कहते इसे यम द्वितीया? जानें तिलक लगाने का शुभ मुहूर्त और महत्व

फोम में हैं कीवी के प्लेयर रचिन रवींद्र

कीवी टीम के युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र ने डेब्यू वर्ल्ड कप में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. रचिन मौजूदा विश्व कप में 3 शतक जड़ चुके हैं. इस क्रिकेटर ने 9 मैचों में 565 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. रचिन की राशि तुला है. ऐसे में उनका मंगल उनका साथ दे सकता है. लेकिन उनकी राशि का स्वामी नीच होने से एहतियात की जरूरत होगी.

ये भी पढ़ें:  Diwali 2023: दिवाली पूजन के बाद लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति का क्या करें? 1 गलती से पूजा हो सकती निष्फल, जानें कब करें विसर्जन

Tags: Astrology, Cricket world cup, India vs new zealand, Jasprit Bumrah, Rohit sharma, Virat Kohli



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments