Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalभिंड में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्राली की टक्कर, दो की...

भिंड में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्राली की टक्कर, दो की मौत 36 घायल


हाइलाइट्स

भिंड-ग्वालियर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा
यात्री बस और ट्रैक्टर ट्राली के बीज जोरदार भिड़ंत
हादसे में दो यात्रियों की मौत और लगभग तीन दर्जन यात्री घायल

रविरमन त्रिपाठी

भिंड. भिंड जिले में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर सामने आया है. श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से सवारी बस ने टक्कर मार दी, जिसके बाद वहां चीख पुकरा मच गई. घटना भिंड ग्वालियर नेशनल हाईवे पर मंगलवार देर रात बड़ा हादसा सामने आया है. हादसे के शिकार हुए लोग मुरैना जिले से माता बसैया के दर्शन कर लौट रहे थे. उसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली की यात्री बस से टक्कर हो गई. इसमें महिला सगुना देवी और जनवेद नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई है, जबकि लगभग जानकारी के अनुसार 36 लोग घायल हैं.

घायलों को पुलिस की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए गोहद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर अति गंभीर एक दर्जन से अधिक घायलों को ग्वालियर स्थित जया रोग अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार पिपाहड़ा गांव के लोग सामूहिक रूप से एकत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली से सवार होकर महिलाओं और बच्चों के साथ मुरैना स्थित माता बसैया पर दर्शन के लिए गए थे.

खड़ी ट्राली में बस ने मारी टक्कर
मुरैना स्थित माता बसैया के दर्शन कर वापस लौटते समय देर रात ग्वालियर-भिण्ड हाईवे 719 पर मालनपुर थाना इलाके के ग्राम तुकेड़ा के पास ग्वालियर की ओर से आ रही यात्री बस ने ग्वालियर की ओर से आ रहे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्राली पलट गई और ट्राली में बैठे श्रद्धालु नीचे गिर गए. साथ ही सामने से टक्कर से बस भी क्षतिग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में ट्राली सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और लगभग 3 दर्जन लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज
इस भीषण घटना की जानकारी लगते ही भिंड कलेक्टर सतीश कुमार और एसपी मनीष खत्री के साथ-साथ अन्य आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए. अफसरों के पहुंचते ही शीघ्र राहत बचाव कार्य शुरू किया और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bhind news, Mp news, Road accident



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments