Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeLife Styleमंगल दिलाएंगे भूमि, भवन, वाहन... 5 फरवरी तक इन राशियों के लिए...

मंगल दिलाएंगे भूमि, भवन, वाहन… 5 फरवरी तक इन राशियों के लिए शानदार समय!


परमजीत कुमार/देवघर. ग्रहों के सेनापति मंगल किसी राशि में 45 दिनों तक गोचर करते हैं. वर्तमान में वह धनु राशि में गोचर कर रहे हैं. धनु के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं. रोचक बात तो यह है कि धन राशि पर मेष में बैठे हुए गुरु की नौवीं दृष्टि पड़ रही है. ऐसे में वहां मंगल के पहुंचने पर उन पर भी गुरु की दृष्टि है. गुरु को ज्योतिष शास्त्र में सबसे शुभ ग्रह माना गया है. ऐसे में मंगल पर सबसे शुभ ग्रह की दृष्टि से उनका फल भी शुभ हो गया है.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने बताया कि ग्रहों के सेनापति मंगल 31 दिसंबर को धनु राशि में गोचर कर चुके हैं. वह 5 फरवरी तक धनु राशि में ही रहने वाले हैं. इसके बाद मंगल मकर राशि में गोचर करेंगे. मंगल ग्रह के इस राशि परिवर्तन के कारण शासन-प्रशासन और युवाओं पर सीधा असर पड़ा है. साथ ही तीन राशियों के लिए परिवर्तन वरदान की तरह है, जिसका लाभ उन्हें 5 फरवरी तक मिलेगा.

इस राशियों पर मंगल मेहरबान

कन्याः मंगल के धनु राशि में गोचर करने से कन्या राशि पर शुभ प्रभाव पड़ रहा है. व्यापार में उन्नति होगी, जितना धन निवेश करेंगे, उससे ज्यादा मुनाफा होने वाला है. नौकरी में पदोन्नति के साथ ही सम्मान की भी वृद्धि होने वाली है. भूमि, भवन, वाहन आदि खरीदना चाहते हैं तो यह समय बिल्कुल अनुकूल है.

वृश्चिकः 5 फरवरी तक वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी मंगल शानदार लेकर आए हैं. वृश्चिक मंगल की ही राशि है. ऐसे में जातकों पर कृपा बरसने वाली है. युवाओं के लिए नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. छात्रों का पढ़ाई में मन लगने वाला है. संतान संबंधी चिंता दूर होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय ज्यादा और खर्च कम होने वाले हैं.

धनुः मंगल ग्रह धनु राशि में ही प्रवेश कर चुके हैं, जिसके कारण 5 फरवरी तक धनु राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. धर्म और आध्यात्मिक कार्यों की ओर रुझान बढ़ने वाला है. आत्मविश्वास और बुद्धि के कारण हर कार्य को सफल बनाएंगे. पूरे समय ऊर्जावान महसूस करेंगे. खर्च कम और इनकम ज्यादा होने वाली है.

(NOTE: इस खबर में दी गई सभी जानकारियां और तथ्य ज्योतिष शास्त्र के आधार पर हैं. NEWS18 LOCAL किसी भी तथ्य की पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Astrology, Deoghar news, Life18, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments