Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeBusinessमई में आया था IPO, अब 122% का रिटर्न, इस कंपनी ने...

मई में आया था IPO, अब 122% का रिटर्न, इस कंपनी ने खरीदे 50 लाख शेयर, ₹723 के पार भाव


ऐप पर पढ़ें

Venus Pipes & Tubes share: वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स के शेयर शुक्रवार को  नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर 6 प्रतिशत बढ़कर 723.80 रुपये हो गए। कंपनी के शेयर लगातार शानदार परफार्म कर रहे हैं।  कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी डील है। दरसअल, हिमालया फाइनेंस एंड इंवेस्टमेंट कंपनी ने गुरुवार को ओपन मार्केट  के जरिए कंपनी के 5 मिलियन यानी 50 लाख शेयर खरीदे हैं। 

आईपीओ प्राइस से 122% का रिटर्न

एनएसई के आंकड़ों से पता चलता है कि 1 दिसंबर, 2022 को हिमालया फाइनेंस एंड इंवेस्टमेंट कंपनी ने ब्लॉक डील के जरिए वेन्यूज पाइप्स की कुल इक्विटी के 2.5 फीसदी का प्रतिनिधित्व करते हुए 5 मिलियन शेयर खरीदे। आंकड़े बताते हैं कि शेयर 650.42 रुपये प्रति शेयर पर खरीदे गए।

कंपनी के शेयरों ने अपने आईपीओ प्राइस से 122% से ज्यादा का रिटर्न दिया है। बता दें कि मई 2022 में वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स का आईपीओ आया था। इसका प्राइस बैंड 326 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर तय किए गए थे। 

12 दिसंबर लिस्ट होगा यह IPO, ₹45 प्रीमियम पर शेयर, दांव लगाने वालों को तगड़ा मुनाफा!    

कंपनी का कारोबार

वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स कई उद्योगों में उपयोग किए जाने वाले स्टेनलेस स्टील (एसएस) पाइपों और ट्यूबों के निर्माण में शामिल है। कंपनी की अपनी मैन्युफैक्चरिंग सुविधा धनेती (कच्छ, गुजरात) के पास भुज-भचाऊ राजमार्ग पर स्थित है जो कांडला और मुंद्रा के बंदरगाहों के आसपास भी है। वर्तमान में कंपनी की कुल निर्माण क्षमता 12,000 एमटीपीए है। 

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments