Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeWorldमजाक-मजाक में कपल ने खोदी चट्टान, अचानक दिखी चमकीली चीज, पानी से...

मजाक-मजाक में कपल ने खोदी चट्टान, अचानक दिखी चमकीली चीज, पानी से धोया तो उड़े होश, हाथ लगा ‘खजाना’!


इस दुनिया में जल्दी अमीर बनने के तो कुछ ही तरीके हैं. या तो किसी की लॉटरी लग जाए, या कोई बैंक लूट ले या फिर खजाना हाथ लग जाए. पहले दो तरीके मुश्किल हैं, पर तीसरा, यानी खजाना मिलना तो सबसे ज्यादा कठिन का है. जब किसी की किस्मत चमकती है, तभी ऐसा हो सकता है. हाल ही में दो लोगों के साथ ऐसा हो गया, जिसने उन्हें हैरान कर दिया. अमेरिका में दो लोग एक खदान में खुदाई कर रहे थे, जब अचानक उनकी नजर एक ऐसी चमकीली चीज पर पड़ी, जो खजाने (Couple found crystal from ground) से कम नहीं है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @rocksforthespirit पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें दो लोग एक खदान (Crystal extraction video) में खुदाई करते दिख रहे हैं और उनके हाथ एक चमकती चीज लग जाती है. ये वीडियो अमेरिका के अरकंसास (Arkansas, USA) राज्य का है. यहां फिशर माउंटेन माइन है, जहां दो लोग क्रिस्टल खोजने का काम करते दिख रहे हैं.



मिट्टी से निकला ‘खजाना’
वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि क्रिस्टल इतने बड़े हो सकते हैं. वो इस बात से बहुत उत्साहित थे कि उन्हें इतना बड़ा क्रिस्टल मिल गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मिट्टी में से क्रिस्टल निकाल रहे हैं. उसके बाद जब वो क्रिस्टल को धोते हैं तो उसकी चमक और साइज का पता चलता है. उन्हें भी इस बात की उम्मीद नहीं रहती है, कि वो इतना बड़ा क्रिस्टल हासिल कर लेंगे.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 137 मिलियन यानी 13 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने पूछा कि वो क्रिस्टल कितने रुपये का होगा, तो कुछ लोगों ने बताया कि उसकी कीमत 50 डॉलर से लेकर 200 डॉलर के बीच हो सकती है, यानी भारतीय मुद्रा में 4 हजार रुपये से लेकर 16 हजार रुपये तक. लोगों का कहना है कि वो क्रिस्टल भले ही बड़ा हो, पर क्रिस्टल ज्यादा महंगे नहीं बिकते क्योंकि वो हीरे की तरह सख्त नहीं होते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments