Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeNationalमध्य प्रदेश में शराब गटकने के आरोप में चूहा ‘गिरफ्तार', पुलिस अब...

मध्य प्रदेश में शराब गटकने के आरोप में चूहा ‘गिरफ्तार’, पुलिस अब अदालत में करेगी पेश


Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
मध्य प्रदेश पुलिस ने शराब की बोतलें खाली करने के आरोप में एक चूहे को ‘गिरफ्तार’ किया है।

भोपाल: मध्य प्रदेश में पुलिस ने शराब की बोतलें खाली करने के आरोप में एक चूहे को ‘गिरफ्तार’ किया है। हैरान कर देने वाली यह घटना सूबे के छिंदवाड़ा जिले से सामने आई है, जहां एक पुलिस स्टेशन में जब्त करके रखी गई शराब की 60 बोतलों को चूहों ने खाली कर दिया। पुलिस का कहना है कि उसने प्लास्टिक की बोतलों में पैक अवैध शराब को जब्त करने के बाद पुलिस स्टेशन के स्टोर रूम में रख दिया था, लेकिन चूहों ने उनमें से 60 बोतलों को खाली कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक चूहे को ‘गिरफ्तार’ किया है और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने चहों पर लगाए कई ‘गंभीर’ आरोप

पुलिस का कहना है कि थाने की इमारत बहुत पुरानी है, जहां चूहे अक्सर घूमते देखे जाते हैं। उसका कहना है कि कई बार ये चूहे कुतरकर रिकॉर्ड भी नष्ट कर देते हैं। पुलिस ने ‘आरोपी’ चूहों में से एक को ‘गिरफ्तार’ करने का दावा करते हुए कहा कि उसे सबूत के तौर पर अदालत के सामने पेश किया जाएगा। हालांकि, पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि शराब पार्टी में कितने चूहे शामिल थे। जिस मामले में शराब की बोतलें जब्त की गईं, वह मामला अभी भी अदालत में लंबित है।

यूपी में हजार लीटर शराब गटक गए थे चूहे

पुलिस को अब अदालत में जब्त की गई शराब पेश करनी है, ऐसे में उसे अपना पक्ष रखने में मशक्कत करनी पड़ रही है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चूहों पर पुलिस स्टेशन में शराब पीने का आरोप लगा है। इससे पहले पुलिस ने शाजापुर जिला अदालत में एक ऐसी ही घटना सुनाई थी तो जज और कोर्ट का पूरा स्टाफ हंस पड़ा था। यूपी में भी 2018 में बरेली के छावनी पुलिस स्टेशन के गोदाम में रखी 1,000 लीटर से ज्यादा जब्त शराब गायब हो गई थी। उस मामले में भी पुलिस ने शराब गटकने का आरोप चूहों पर लगाया था। (IANS)

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments