Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentमनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से मांगी ट्रैवल करने...

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से मांगी ट्रैवल करने की परमिशन, बोलीं- मुझे बहरीन जाना है


ऐप पर पढ़ें

जैकलीन फर्नांडिस आज यानी कि मंगलवार को 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पटियाला कोर्ट पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने इस जांच के दौरान ट्रैवल की परमिशन मांगी है। जैकलीन की परमिशन के मुताबिक उन्हें 23 दिसंबर को बहरीन ट्रैवल करना है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कोर्ट में ट्रैवल करने की परमिशन मांगते हुए एप्लिकेशन दी है जिसके बाद कोर्ट ने ईडी को जवाब देने का निर्देश दिया और मामले को 22 दिसंबर के लिए सूचीबद्ध किया। अब ईडी के जवाब के बाद पता चलेगा कि एक्ट्रेस ट्रैवल कर पाएंगी या नहीं। वैसे इस केस में आज कोर्ट ने ईडी को एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल (सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी) से जुड़ी 26 कारों को अपने कब्जे में लेने की अनुमति भी दी है। दरअसल, आज कोर्ट में जैकलीन के साथ सुकेश चंद्रशेखर भी कोर्ट में मौजूद थे।

फिलहाल जैकलीन की बात करें तो जबसे उनका नाम इस केस से जुड़ा है। वह अब तक कई बार कोर्ट के सामने पेश हो चुकी हैं। ईडी ने जैकलीन का नाम चार्जशीट में दर्ज किया है। जैकलीन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने सुकेश से कई करोड़ों के गिफ्ट्स लिए हैं और वह सुकेश की सच्चाई जानने के बाद भी उनके साथ कॉन्टैक्ट में थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इन बातों को गलत बताया है।

नोरा का जैकलीन पर मानहानि केस

वैसे बता दें कि जैकलीन के अलावा इस केस में नोरा फतेही का नाम भी पहले सामने आया था। लेकिन फिर वह इस केस में गवाह बन गई थीं। अब नोरा ने हाल ही में जैकलीन और कुछ मीडिया कंपनी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। इस केस पर अब कोर्ट 21 जनवरी को सुनवाई करेगी। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि जैकलीन ने गलत इरादे से एक्ट्रेस के खिलाफ ऐसे नेगेटिव स्टेटमेंट्स दिए जिससे उनकी इमेज पर काफी गलत असर पड़ा है। इतना ही नहीं इससे उनके करियर पर भी असर पड़ा है। नोरा ने यह भी कहा शिकायत में कि जैकलीन ने जो आरोप लगाए हैं कि उन्हें भी सुकेश ने गिफ्ट्स दिए थे वो गलत हैं।

नोरा ने अपनी शिकायत में लिखा, ‘मैंने एक बार जब चंद्रशेखर से बात की वो भी तब जब उनकी पत्नी लीना ने उन्हें फोन पर चेन्नई इन्वाइट किया था। उसी दौरान लीना ने मुझे आईफोन और गुच्ची का बैग दिया था। चंद्रशेखर से कोई गिफ्ट नहीं मिला है। वो उनकी पत्नी ने मुझे पर्सनली दिया था।’

शिकायत में आगे लिखा है, ‘क्योंकि मैंने चंद्रशेखर से बात नहीं की और ना ही उनसे मिली तो जो भी आरोप जैकलीन द्वारा लगाए हैं वो गलत हैं और बाकी जो मीडिया हाउस ने भी आर्टिकल्स लिखे हैं वो भी गलत हैं।’ 

21 जनवरी को होगी सुनाई

अब देखते हैं कि 21 जनवरी को कोर्ट इस मामले में क्या सुनवाई करती है। वैसे बता दें कि  इस बारे में दोनों एक्ट्रेसेस जैकलीन और नोरा ने ऑफिशयली कमेंट नहीं किया है।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments