Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentमलाइका अरोड़ा को ऐक्सीडेंट के बाद पहले दिखा था अरबाज का चेहरा,...

मलाइका अरोड़ा को ऐक्सीडेंट के बाद पहले दिखा था अरबाज का चेहरा, बोलीं- एक सेकंड को लगा…


ऐप पर पढ़ें

मलाइका अरोड़ा अपने शो मूविंग-इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह अपनी जिंदगी अपने फैन्स को दिखाएंगी। इस शो में वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल रही हैं। बीते दिनों मलाइका का ऐक्सीडेंट हुआ था। मलाइका ने इस शो में फराह खान से इस बारे में भी बात की। मलाइका ने बताया कि सर्जरी के बाद जो पहला चेहरा उन्होंने देखा वो उनके एक्स-हसबैंड अरबाज खान का था। मलाइका ने अरबाज की तारीफ की। बता दें कि अरबाज-मलाइका अलग होने के बाद बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। तीनों को अक्सर साथ देखा जाता है। मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

लगा था नहीं बचूंगी…

मलाइका कुछ दिनों पहले कार ऐक्सीडेंट का शिकार हुई थीं। इस घटना को याद करते हुए उन्होंने फराह खान को बताया, उस वक्त मुझे लगा था कि मेरे हाथ-पैर टूट गए हैं। उस वक्त मुझे लगा कि मैं अंधी हो गई हूं क्योंकि कुछ घंटों तक मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया था। मेरी आंखों में बहुत सारे शीशे टूटकर में चले गए थे। खून भी था तो मुझे दिखाई नहीं दे रहा था। सच कहूं, उस वक्त मुझे यही लगा था कि मैं बचूंगी नहीं और अरहान को कभी दोबारा नहीं देख पाऊंगी। मुझे अस्पताल ले जाया गया। वहां सर्जरी हुई। अर्जुन कपूर से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान ने पूछा सीधा सवाल

पीछे चला गया वक्त?

मलाइका ने आगे बताया, लेकिन जब मुझे व्हील चेयर पर बाहर लाया गया तो जो चेहरे मुझे पहले दिखाई दिए उनमें से अरबाज भी एक थे। वह मुझसे पूछते रहे, तुम्हें दिख रहा है? कितने नंबर्स हैं कितनी उंगलियां हैं? और मुझे लग रहा था कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं? यह अजीब था। एक सेकेंड को मुझे लगा कि क्या वक्त पीछे चला गया है? बुरे वक्त में यह सामने आया, पास्ट, प्रजेंट, फ्यूचर जो भी हो, बुरे वक्त में वह वहां थे। मलाइका का कार ऐक्सीडेंट 2 अप्रैल को खोपोली महाराष्ट्र में हुआ था। 

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments