Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalमहाराष्ट्र: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पत्र पर घिरे, संजय राउत ने पूछा-...

महाराष्ट्र: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पत्र पर घिरे, संजय राउत ने पूछा- यह लिखना भूल गए?


ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को शिवसेना पत्रों के नाम पर घेर रही है। राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सवाल उठा दिए हैं कि कोश्यारी अब लैटर लिखना भूल गए हैं। साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में लंबित याचिकाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इतने बड़े मामले में भी तारीख पर तारीखें मिल रही हैं। उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सरकार गिरने के दावे पर भी सफाई दी है।

राउत ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधा और कहा कि राज्यपाल कोश्यारी ‘कुछ दिनों से यह पत्र लिखना भूल गए हैं?’ खास बात है कि हाल ही में राज ठाकरे ने कई मुद्दे और मांगों के साथ राज्यपाल को पत्र लिखा था। कहा जा रहा है कि शिंदे और भाजपा की सरकार की तरफ से मनसे प्रमुख को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इनमें अंधेरी उपचुनाव से भाजपा उम्मीदवार का नामांकन वापस भी लेना है।

सुप्रीम कोर्ट में जारी महाराष्ट्र के सत्ता संघर्ष को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे बड़े मामलों पर भी तारीख पर तारीख मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। राज्यसभा सांसद का कहना है कि किसी भी असंवैधानिक कामों को रोकने की जिम्मेदारी सुप्रीम कोर्ट की है।

सरकार गिरने के दावे पर दी सफाई

राउत ने फरवरी में दिए गए सरकार गिरने के बयान पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि बयान के तोड़ा मरोड़ा गया था और इसका मतलब यह नहीं था कि वह सरकार को गिराएंगे। शिवसेना नेता ने बताया कि मैंने कहा था कि शीर्ष न्यायालय का फैसला फरवरी के अंतिम सप्ताह में आएगा और इसकी वजह से सरकार गिरेगी। उन्होंने सरकार को ‘मृत’ बताया।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments