Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeLife Styleमां दुर्गा के भक्ति भरे संदेश भेजकर अपनों को दें महानवमी की...

मां दुर्गा के भक्ति भरे संदेश भेजकर अपनों को दें महानवमी की ढेरों शुभकामनाएं


Happy Maha Navami 2023 Wishes: शारदीय नवरात्रि की शुरुआत इस वर्ष 15 अक्टूबर से हुई थी और इसका समापन महानवमी यानी 23 अक्टूबर को होगा. 24 अक्टूबर को दशहरा का पर्व धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाएगा. नवरात्रि के नौ दिन बेहद खास होते हैं, लेकिन अष्टमी-नवमी का विशेष महत्व होता है. नवमी के दिन दुर्गा माता के 9वें स्वरूप मां सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है. अष्टमी और नवमी को कन्या पूजन करने का भी खास महत्व है. लोग अपने घरों में कुंवारी कन्याओं को बुलाकर उन्हें पूजते हैं, भोजन कराते हैं. इस पावन दिन पर लोग एक-दूसरे को दुर्गा नवमी या महानवमी की अपनों को बधाई संदेश भी भेजते हैं. आपको भी अपने रिश्तेदारों, दोस्तों को भेजना है चुनिंदा महानवमी के व्हॉट्सएप स्टेटस, मैसेज, फेसबुक वॉलपेपर तो यहां डालें एक नजर.

01

मां दुर्गा के नौवें स्वरूप मां सिद्धिदात्रीआपको दें अनगिनत खुशियां, सुखमय जीवन.महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

02

Canva

माता दुर्गा के गाएं गुण गानसभी जपें मां का ही सिर्फ नाममां में ही खोए रहें हम आज.आप सभी को शुभ दुर्गा नवमी!

03

Canva

कभी ना हो किसी का दुखों से सामनापग-पग दुर्गा मां का मिले आशीर्वाद आपको.दुर्गा नवमी की आपको ढेरों शुभकामनाएं!

04

Canva

शेरों वाली मैया के दरबार में दुःख-दर्द मिटाए जाते हैंजो भक्त दर पर आते हैं, मां की शरण में लिए जाते हैं.जय माता दी, दुर्गा नवमी की ढेरों बधाई!

05

canva

हे मां दुर्गा तू मुझे शक्ति देदिल में सदा तू भक्ति देकरूं मैं तेरी पूजा-आराधना हर दमसभी बंधनों से तू मुझे मुक्ति दे.महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

06

Canva

मैया के दरबार में दुख दर्द सभी मिट जाते हैंमैया की शरण में आते ही सभी सुख मिल जाते हैं.महानवमी 2023 की आप सभी को ढेरों बधाई!

अगली गैलरी

अगली गैलरी



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments