Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetमात्र ₹2799 में ₹90 हजार वाली Apple Watch Ultra जैसी स्मार्टवॉच, बवाल...

मात्र ₹2799 में ₹90 हजार वाली Apple Watch Ultra जैसी स्मार्टवॉच, बवाल डील


ऐप पर पढ़ें

कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ऐपल की ओर से ऑफर की जा रही सबसे महंगी और प्रीमियम स्मार्टवॉच Apple Watch Ultra है और इसकी कीमत 90 हजार रुपये के करीब है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि बिल्कुल इसके जैसे डिजाइन वाली स्मार्टवॉच 3000 रुपये से भी कम कीमत पर आपकी हो सकती है। वियरेबल ब्रैंड Fire-Boltt की उस स्मार्टवॉच पर 85 पर्सेंट का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, जो महंगी ऐपल वॉच जैसी दिखती है।

अगर नई स्मार्टवॉच खरीदनी है और उसके लुक से ही सबको इंप्रेस करना चाहते हैं तो Fire-Boltt Supernova बेहतरीन डील साबित हो सकती है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन हूबहू Apple Watch Ultra जैसा लगता है। मजे की बात है कि इस वॉच में ऐपल की प्रीमियम वॉच से मिलते-जुलते वॉच फेसेज भी दिए गए हैं। यानी कि एक नजर में कोई भी इसे ऐपल की सबसे महंगी वाली स्मार्टवॉच ही समझेगा। 

1000 रुपये से कम में बेस्ट स्मार्टवॉच डील, अमेजन पर मिल रही है बड़ी छूट

सबसे सस्ते में यहां से खरीदें Fire-Boltt Supernova

Fire-Boltt Supernova की कीमत भारतीय मार्केट में 18,999 रुपये रखी गई है और इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदने का मौका मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर 85 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे 2,799 रुपये में लिस्ट किया गया है। Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है। वॉच ब्लैक, ब्लू, क्लासिक ब्लैक, गोल्ड और ऑरेंज कलर ऑप्शंस में खरीदी जा सकती है। 

ऐसे हैं Fire-Boltt Supernova स्मार्टवॉच के फीचर्स

फायर-बोल्ट की इस स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 368×448 पिक्सल हाई रेजॉल्यूशन के साथ आता है। आसान नेविगेशन के लिए इसमें फंक्शनल क्राउन रोटेटिंग बटन दिया गया है। इसके जरिए ब्लूटूथ कॉलिंग का विकल्प मिलता है और यूजर्स इसमें गेम्स खेल सकते हैं। धूप या तेज रोशनी में इसकी स्क्रीन साफ दिखे, इसके लिए 500nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। साथ ही ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) फीचर भी इसका हिस्सा बना है।

देसी कंपनी का जलवा! 1500 रुपये से कम में स्मार्टवॉच और 899 रुपये में इयरबड्स

फिटनेस और हेल्थ फीचर्स की बात करें तो Fire-Boltt Supernova में 123 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और ऐक्टिविटी ट्रैकिंग का विकल्प मिलता है। इसमें Google Assistant या Siri वॉइस असिस्टेंट्स की मदद से बोलकर कमांड्स दिए जा सकते हैं। Fire-Boltt हेल्थ स्वीट के साथ हेल्थ पैरामीटर्स से जुड़ा डाटा आसानी से मॉनीटर किया जा सकता है। दावा है कि फुल चार्ज होने पर इसकी बैटरी 5 दिनों तक का बैकअप दे सकती है। मेटल बॉडी वाली यह स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments