Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalमाथे और नाक पर गहरे घाव, 4 टांके लगे; डॉक्टर्स ने कहा-...

माथे और नाक पर गहरे घाव, 4 टांके लगे; डॉक्टर्स ने कहा- धक्का लगने से गिरीं थी ममता बनर्जी


ऐप पर पढ़ें

CM Mamata Banerjee Health Update: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को एक बड़े हादसे का शिकार हो गईं। टीएमसी ने ममता के हेल्थ का अपडेट देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री सिर और नाक पर गहरी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं। अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है लेकिन, इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उनके माथे और नाक पर चोट के गहरे निशान हैं। 4 टांके भी लगे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि पीछे से धक्का लगने के कारण ममता बनर्जी गिरीं थी।

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना के साथ ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा कि मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ममता जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

ममता बनर्जी कैसे दुर्घटना का शिकार हुईं

ममता बनर्जी के परिवार ने मामले में जानकारी दी कि 69 वर्षीय मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दक्षिण कोलकाता में अपने कालीघाट स्थित घर में थी। किसी वजह से वो गिर गईं। उनके भाई कार्तिक बनर्जी ने एक बंगाली समाचार चैनल को बताया, “वह घर के अंदर गिर गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उनके माथे से खून बह रहा था और टांके लगाने पड़े।”

पीछे से किसी ने धक्का दिया

सीएम ममता बनर्जी का इलाज कर रहे एसएसकेएम अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में आज शाम करीब 7:30 बजे हमारे अस्पताल को सूचना दी गईं कि वह अपने घर के आसपास पीछे से किसी धक्का के कारण गिर गईं हैं। उन्हें सिर और नाक पर गहरी चोट लगी है। खून भी काफी बह रहा था।” 

डॉक्टरों का कहना है कि उनके माथे पर तीन टांके आए हैं, जबकि नाक पर एक टांका लगा है। अभी हालत में सुधार है। इसलिए अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

टीएमसी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में ममता बनर्जी के माथे के बीच में गहरा घाव और चेहरे पर खून दिख रहा है। पार्टी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “हमारी अध्यक्ष ममता बनर्जी को बड़ी चोट लगी है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।”



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments