Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetमिनटों में हो रही है iPhone 15 मॉडल्स की डिलिवरी, इस ऐप...

मिनटों में हो रही है iPhone 15 मॉडल्स की डिलिवरी, इस ऐप पर ऑर्डर करते ही आ जाएगा


ऐप पर पढ़ें

भारतीय मार्केट में iPhone 15 सीरीज के नए मॉडल्स की बिक्री आज 22 दिसंबर से शुरू हो गई है और ग्राहक ऐपल स्टोर्स और चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से इसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा शहरों में इंस्टेंट डिलिवरी ऐप Blinkit ने भी इसकी डिलिवरी शुरू कर दी है। Blinkit सेवा ने ऐपल के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके बाद iPhone 15 और iPhone 15 Plus की डिलिवरी मिनटों में की जा रही है। 

नए iPhone 15 लाइनअप में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल हैं। इन डिवाइसेज को भारत में ऐपल इंडिया ऑनलाइन स्टोर्स, ऐपल BKC और ऐपल साकेत स्टोर, कंपनी के पार्टनर रीटेल स्टोर्स और लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स के जरिए भुगतान की स्थिति में 6000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट और कैशबैक भी लेटेस्ट आईफोन मॉडल्स पर मिल रहा है। 

80 हजार रुपये वाला iPhone 15 केवल 38,900 रुपये में खरीदने का मौका, ऐसे काम करेगी डील

इन शहरों में हो रही फटाफट डिलिवरी

शुक्रवार को आधिकारिक रिलीज में Blinkit ने लिखा, “अगर आप अब तक नया iPhone 15 या फिर iPhone 15 Plus ऐपल ऑनलाइन स्टोर या फिर अन्य लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर अब तक बुक नहीं कर पाए हैं और दिल्ली NCR, मुंबई, पुणे या बेंगलुरु में रहते हैं तो आपकी किस्मत अच्छी है। अब आप Blinkit के जरिए इन शहरों में iPhone 15 और iPhone 15 Plus की होम-डिलिवरी ले सकते हैं।” इस प्लेटफॉर्म पर भी बैंक डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। 

iPhone 15 Pro टूटा तो आएगा केवल इतना खर्चा, ऐपल ने दी अच्छी खबर

नए डिवाइसेज को मिले हैं कई अपग्रेड्स 

कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ने नए iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल्स में A16 Bionic प्रोसेसर के दिया है और इनमें 48MP प्रइमरी कैमरा क्वॉड पिक्सल टेक सपोर्ट और रैपिड ऑटोफोकस के साथ मिलता है। इसमें 2x टेलीफोटो लेंस के साथ बेहतर जूम सपोर्ट दिया गया है। इन मॉडल्स में डायनमिक आईलैंड, नॉच के बजाय मिलता है। इनमें बड़ा डिस्प्ले 2000nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया गया है और दिनभर चलने वाली दमदार बैटरी मिलती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments