Wednesday, September 18, 2024
Google search engine
HomeNationalमुंबई के एमटीएचएल ब्रिज पर तेज रफ्तार कार कई बार पलटी, यात्री...

मुंबई के एमटीएचएल ब्रिज पर तेज रफ्तार कार कई बार पलटी, यात्री बाल-बाल बचे!


मुंबई:

मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक ब्रिज पर रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार लेन काटने के बाद रुकने से पहले कई बार पलटी, लेकिन कार में सवार सभी लोग बिना किसी चोट के बच गए।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देश के सबसे लंबे समुद्री पुल पर लेन बदलने के लिए कार के अचानक मुड़ने की भयावह दुर्घटना दिखाई दे रही है।

चालक ने स्पष्ट रूप से तेज गति से नियंत्रण खो दिया, सुरक्षात्मक रेलिंग पर जोरदार टक्कर मार दी और रुकने से पहले वाहन कई बार पलट गया।

कार में करीब चार यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद सभी को कोई चोट नहीं आई, यह घटना उसके पीछे एक कार के डैशबोर्ड कैमरे में कैद हो गई।

दुर्भाग्यपूर्ण वाहन मुंबई से नवी मुंबई की ओर उस पुल पर जा रहा था, जिसका उद्घाटन सिर्फ 9 दिन पहले हुआ था। इसने दोनों तरफ की कारों के लिए 100 किमी प्रति घंटे की गति सीमा अनिवार्य कर दी है और जैसे ही वाहन को बार-बार गिरते देखा गया, उसके पीछे के अन्य वाहनों ने टकराव से बचने के लिए गति धीमी कर दी या लेन बदल ली।

21.8 किलोमीटर लंबे स्वैंक एमटीएचएल का उद्घाटन 12 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था और इसे एक दिन बाद यातायात के लिए खोल दिया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments