Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalमुंबई को बम से उड़ाने की मिली धमकी, 6 जगहों को बनाया...

मुंबई को बम से उड़ाने की मिली धमकी, 6 जगहों को बनाया निशाना


नई दिल्ली:

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में उस वक्त दहशत फैल गई. जब पुलिस को धमकी भरा मैसेज मिला. मुंबई पुलिस ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस रूम को एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरा संदेश मिला है. इस धमकी भरे मैसेज में लिखा था कि मुंबई में 6 जगहों पर बम रखे गए हैं. धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया. मुंबई पुलिस ने पत्र भेजने वाले की तलाश शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर से व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया था. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने सिटी पुलिस और क्राइम ब्रांच एटीएस को भी सूचना दी. 

पहले भी मिले हैं धमकी
पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और संदेश के स्रोत की जांच कर रही है. अभी तक की जांच में पुलिस को कुछ नहीं मिला है.हालांकि, देश में ऐसे मामले पहले भी देखे गए हैं. हाल ही में आरबीआई दफ्तर को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. धमकी मामले में मुंबई क्राइम ने गुजरात के वडोदरा से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. तीनों आरोपियों ने आरबीआई और 11 अन्य स्थानों पर बम विस्फोट करने की धमकी दी थी. हालांकि क्राइम ब्रांच की तत्परता से युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- Paytm पर RBI की बड़ी कार्रवाई, यूजर्स पर क्या है इसका असर?

आतंकियों की नापाक कोशिशों का पर्दाफाश
आपको बता दें कि देश की राजधानी मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों पर पहले भी आतंकी हमले हो चुके हैं. इसीलिए एजेंसियां ​​हमेशा सक्रिय रहती हैं क्योंकि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी हमेशा देश का माहौल खराब करने और आतंक फैलाने की कोशिश करते रहते हैं. कई बार आतंकियों के नापाक इरादे भी उजागर हो चुके हैं.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments