Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleमुरादाबाद में यहां मिलता है पिज्जा समोसा, एक बार खाएंगे दीवानें हो...

मुरादाबाद में यहां मिलता है पिज्जा समोसा, एक बार खाएंगे दीवानें हो जाएंगे


पीयूष शर्मा/मुरादाबादः मुरादाबाद शहर सिर्फ पीतल ही नहीं अपने खाने पीने के लिए भी दूर दराज तक मशहूर हैं. इन्हीं में से एक मुरादाबाद की मूंग की दाल जो हर जगह आपको देखने को मिल जाएगी. जो काफी मशहूर है. इसके साथ ही इन दिनों एक समोसा लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यह समोसा पिज्जा समोसा है. जिसमें पिज्जामें भरने वाली सभी चीजों को भरकर तैयार किया जाता है.और यह खाने में बेहद स्वादिष्ट और लजीज लगता है.

दुकान के मैनेजर अद्भुत ने बताया कि गांधीनगर स्थित हमारी दुकान पर पिज्जा का समोसा मिलता है. हमारी दुकान का नाम मनोज समोसे के नाम से ही मशहूर है. आसपास के क्षेत्र में केबल हमारे ही दुकान पर पिज्जा से तैयार किया गया समोसा मिलता है. इसके साथ ही हमने हाल ही में 4 महीने पहले यह पिज्जा समोसा लॉन्च किया है. जिसका बहुत अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है. जब से यह समोसा लॉन्च किया है. तब से काफ़ी ऑर्डर सामने आ रहे हैं. इसका बहुत अच्छा बेहतरीन रिस्पॉन्स सामने आ रहा है.

दोनों ही माध्यम से कर सकते हैं खरीदारी
लोग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से इस समोसे को जमकर खरीद रहे हैं. सुबह से ही इन समोसे के लिए भीड़ जुट जाती है और समोसे बनने से पहले ही लोगों के ऑर्डर बुक हो जाते हैं और ट्रे आते ही खाली हो जाती है. उन्होंने बताया कि इस समोसे में हम पिज्जा में इस्तेमाल होने वाली सभी चीजों का मिश्रण करते हैं. इसके साथ ही घरेलू देसी चीजों का भी इसमें प्रयोग किया जाता है. तब जाकर यह समोसा तैयार होता है. जो खाने में बेहद स्वादिष्ट लगता है.

अच्छे मसाले और डालडा का करते हैं प्रयोग
पिज्जा समोसे में हम अच्छे मसाले और डालडा का प्रयोग करते हैं.तब जाकर यह पिज्जा समोसा तैयार किया जाता है. इसके साथ ही बात पिज्जा समोसे की कीमत के करें तो 20 रुपए का एक समोसा दिया जाता है. और यदि आपको भी इस पनीर समोसे का स्वाद लेना है. जोमैटो या स्विग्गी पर आर्डर कर सकते हैं या आप दुकान पर आकर भी पनीर समोसे का स्वाद ले सकते हैं.

Tags: Food, Food 18, Street Food



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments