Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalमेरठ के इस इलाके में कबाड़ी के पूछते ही महिला ने मचाया...

मेरठ के इस इलाके में कबाड़ी के पूछते ही महिला ने मचाया शोर, तेंदुआ…तेंदुआ, फैली दहशत


ऐप पर पढ़ें

मेरठ में टीपीनगर के ज्वालानगर की गली नंबर एक में सोमवार दोपहर फिर तेंदुआ… तेंदुआ का शोर मच गया। आसपास इलाके में सर्च अभियान में जुटी वन विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गईं और पूरा इलाका छान डाला। घंटों की कॉबिंग के बाद भी तेंदुआ नहीं मिला। पूरे इलाके मे तेंदुए को लेकर दहशत बनी हुई है। डीएफओ राजेश कुमार का कहना है कि अभी तक टीमों को तेंदुए की मौजूदगी का कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संकेत नहीं मिला है। क्षेत्र में और आसपास तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कर्मचारी लोगों को जागरूकता कर रहे हैं।

शुक्रवार आधी रात को ज्वालानगर गली नंबर तीन में आया तेंदुआ कुछ मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। तब से अभी तक वन विभाग की छह टीमें लगातार कांबिंग कर रही हैं, लेकिन कहीं भी तेंदुआ नहीं मिला।

सावधान! बढ़ने लगीं महिला अपराधी, छोटी पड़ रही यूपी के इस जिले में जेल की बैरक

कबाड़ी के पूछते ही महिला ने मचा दिया तेंदुए का शोर

सोमवार दोपहर में टीपीनगर के ज्वालानगर गली नंबर एक में कबाड़ी आया और मोहल्ले में एक खाली प्लॉट को देखकर पूछने लगा कि क्या तेंदुआ यहीं पर आया था। बस इसके बाद फिर क्या था, एक महिला ने तो तेंदुए का शोर मचा दिया। लोगों में खलबली मच गई।

अब माधवपुरम में भी मचा तेंदुए का हल्ला

टीपी नगर के ज्वाला नगर के बाद अब माधवपुरम में तेंदुए की आहट का शोर मचा। स्थानीय लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर ब्रह्मपुरी पुलिस के साथ तेंदुए को पकड़ने के लिए दौड़े। घंटों सर्च अभियान के बाद पुलिस टीम को सफलता नहीं मिली। ब्रह्मपुरी पुलिस का कहना है कि तेंदुए की सूचना पर माधवपुरम सेक्टर दो व चार में सर्च अभियान चलाया, लेकिन तेंदुआ वहां नहीं मिला। पिछले शुक्रवार रात ढाई बजे करीब ज्वाला नगर में तेंदुए भागते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया था। वहां तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने डेरा डाल लिया था।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments