Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeLife Styleमेष वालों का धन खर्च अधिक होगा, वृष, मिथुन वाले पूंजी निवेश...

मेष वालों का धन खर्च अधिक होगा, वृष, मिथुन वाले पूंजी निवेश में सावधानी बरतें


मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 28 October 2023)

आज वाणी पर संयम रखें. स्नेहीजनों के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है. आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा. किसी उलझन में दिन गुजरेगा. स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें. दोपहर के बाद का समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. आप नए काम का आरंभ कर सकेंगे. दोस्तों के साथ मुलाकात होगी. किसी तरह का आर्थिक लाभ भी हो सकता है. हालांकि, स्वास्थ्य को लेकर उतार-चढ़ाव बना रहेगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 28 October 2023)

गृह एवं संतान सम्बंधी शुभ समाचार आप को मिलेंगे. पुराने और बचपन के दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. कोई नए दोस्त मिल सकते हैं. व्यापार में किसी तरह का लाभ होगा. दोपहर के बाद रिश्तों में ज़रा संभलकर चलें. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. पूंजी निवेश में सावधानी बरतें. धार्मिक काम के पीछे धन खर्च हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के विषय में संभलकर चलें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 October 2023)

आज का आपका दिन लाभकारी है. पारिवारिक और प्रोफेशनल दोनों ही क्षेत्रों में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर-परिवार में आनंद का वातावरण आप को खुश रखेगा. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभ होगा. बहुत दिनों से अटके सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments