Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeLife Styleमेष, वृष वालों की धन के साथ समृद्धि भी बढ़ेगी, मिथुन वाले...

मेष, वृष वालों की धन के साथ समृद्धि भी बढ़ेगी, मिथुन वाले वाहन चलाते समय रहें सतर्क


मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 19 November 2023)

गणेशजी कहते हैं कि आज दिन के शुरुआती भाग में लाभ के कई अवसर मिलेंगे. उन्हें बर्बाद न होने दें. आज व्यापारी वर्ग को लालच में आकर अधिक लाभ कमाने के प्रलोभन से बचना चाहिए अन्यथा लाभ से हाथ धो बैठेंगे. जो भी निर्णय लें तुरंत लें. आपको दिन के पहले भाग जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी. आवश्यकतानुसार आर्थिक लाभ होगा. व्यावसायिक क्षेत्र में नए कार्य अनुबंध मिलने से आप भविष्य के प्रति आश्वस्त रहेंगे और अतिरिक्त आय उत्पन्न करने में सफल रहेंगे. संतान के कारण घर में कलह हो सकती है. बुजुर्ग लोग आज आपकी कार्यशैली से सहमत रहेंगे.

शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली अंक: 1

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 19 November 2023)

गणेशजी कहते हैं कि आज भी परिस्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं, लेकिन आज शारीरिक समस्या या अन्य किसी रुकावट के कारण आप निर्णय लेने में विलंब करेंगे, जिसके कारण काम रुकने से लाभ टल जाएगा. दोपहर के बाद दिनचर्या उत्तम रहेगी. धन के साथ-साथ समृद्धि भी बढ़ेगी. आज किसी भी परिस्थिति में अपने परिवार के सदस्यों को नाराज न करें अन्यथा परिणाम आपकी उम्मीदों के विपरीत होंगे. पुराना कर्ज चुकाने से राहत मिलेगी. महिलाएं परिवार के लिए भाग्यशाली होंगी और घर की सभी समस्याओं को सुलझाने में समान रूप से मदद करेंगी. स्वास्थ्य बरकरार रहेगा. आनंद एवं मनोरंजन के प्रसंग बनेंगे.

शुभ रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 3

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 November 2023)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप भावुक रहेंगे. किसी की छोटी सी बात को दिल पर लेने से आप दुखी रहेंगे. दोपहर तक समय अस्त-व्यस्त रहेगा, उसके बाद स्वास्थ्य में सुधार होने लगेगा और रुके हुए काम भी धीरे-धीरे आगे बढ़ेंगे. आपकी छवि एक नेक इंसान के रूप में बनी रहेगी. लोग इसका गलत फायदा भी उठा सकते हैं. अत्यधिक परोपकारी बनने से नुकसान ही होगा. कारोबारी जिस काम को करने में झिझक रहे हैं, उससे अधिक मुनाफा कमा पाएंगे. बिना झिझक निवेश करें, भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा. पारिवारिक स्थिति शांत रहेगी, लेकिन जरूरतें समय पर पूरी नहीं होने पर. वाहन चलाते समय सतर्क रहें.

शुभ रंग : हरा
भाग्यशाली अंक: 5

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments