Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeNationalमैं मोदी का परिवार हूं, भाजपा का चुनावी गीत लॉन्च; विपक्ष पर...

मैं मोदी का परिवार हूं, भाजपा का चुनावी गीत लॉन्च; विपक्ष पर चुन-चुनकर वार


ऐप पर पढ़ें

Main Modi Ka Parivar hu song: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेद्र को लेकर एक गीत लॉन्च किया है। केंद्र की सत्ता में हैट्रिक लगाने की कोशिश कर रही भाजपा ने शनिवार को ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ नाम से गाना लॉन्च किया है। 3 मिनट 13 सेकेंड के गाने में मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया गया है। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से लेकर उनकी सभाओं तक के दृश्य दिखाए गए हैं।

इसके अलावा, ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ गाने में कश्मीर के युवा लड़कों और लड़कियों को भी दिखाया गया है। वहीं देश की तमाम भाषाओं में लोगों को ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ कहते सुना जा सकता है। प्रधानमंत्री के इस वीडियो सॉन्ग में विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा गया है। गाना शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘मेरा भारत, मेरा परिवार!’ आप भी देखिए-

बता दें कि 3 मार्च को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पटना में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में प्रधानमंत्री मोदी पर ‘अपना परिवार’ नहीं होने को लेकर कटाक्ष किया था। इसके बाद भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में यह अभियान चलाया। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से पूरे देश को अपना परिवार बताए जाने के कुछ ही देर बाद 4 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के ‘प्रोफाइल’ पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा और इस संबंध में एक अभियान शुरु कर दिया। उसी के बाद अब ये गीत लॉन्च किया गया है।

भाजपा का चुनावी गीत ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ ऐसे दिन लॉन्च किया गया है जब इलेक्शन कमीशन लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की ऐलान करने जा रहा है। आज यानी 16 मार्च को दिन में 3 बजे चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा। मौजूदा लोकसभा का कार्यकाल 16 जून को खत्म हो रहा है और नयी लोकसभा का गठन उससे पहले होना है। आंध्र प्रदेश, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश और ओडिशा में विधानसभाओं का कार्यकाल जून में अलग-अलग तारीखों पर खत्म हो रहा है। पिछली बार लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा 10 मार्च को की गयी थी और 11 अप्रैल से सात चरणों में मतदान हुआ था। मतगणना 23 मई को हुई थी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments