Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeBusinessमैनचेस्टर सिटी ने की JIO के साथ नई पार्टनरशिप, मोबाइल कम्युनिकेशन नेटवर्क...

मैनचेस्टर सिटी ने की JIO के साथ नई पार्टनरशिप, मोबाइल कम्युनिकेशन नेटवर्क पार्टनर बनेगा जियो


हाइलाइट्स

पार्टनरशिप को भारत की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स और मनोरंजन कंपनी RISE Worldwide द्वारा एनेबल्ड और सपोर्ट
फैन्स जियो के डिजिटल इकोसिस्टम को कर सकेंगे एक्सेस
जियो टीवी भारत का अग्रणी डिजिटल वीडियो प्लेटफॉर्म है

मुंबई. यूके फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी (Man City) ने जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड (JIO) के साथ एक नई रीजनल पार्टनरशिप की घोषणा की है, जो भारत के प्रमुख डिजिटल सर्विस ब्रांड को भारत में क्लब का आधिकारिक मोबाइल कम्युनिकेशन नेटवर्क पार्टनर बनाएगा. पार्टनरशिप को भारत की सबसे बड़ी स्पोर्टस और मनोरंजन कंपनी राइज वर्ल्डवाइड (RISE Worldwide) द्वारा एनेबल्ड और सपोर्ट किया गया है. बता दें कि राइज वर्ल्डवाइड, रिलायंस की पहल है.

इस पार्टनरशिप के माध्यम से मैन सिटी और जियो विभिन्न प्रकार के आकर्षक अनुभवों पर सहयोग करेंगे. इन अनुभवों को फैन्स जियो के डिजिटल इकोसिस्टम जैसे कि JioTV, MyJio, Jio STB, JioEngage सहित अन्य ऐप्लीकेशन्स और प्लेटफार्मों के जरिये एक्सेस करने में सक्षम होंगे. साथ ही फैन्स विशेष उपहारों और इन-मार्केट गतिविधियों (In-Market Activities) का मजा भी उठा पाएंगे.

सिटी प्लस को जियो प्लेटफॉर्म में इंटीग्रेट किया जाएगा
नई पार्टनरशिप के हिस्से के रूप में, मैनचेस्टर सिटी के ओटीटी प्लेटफॉर्म सिटी प्लस (CITY+) को जियो प्लेटफॉर्म में इंटीग्रेट किया जाएगा. इससे भारत में फैन्स को मैच की हाइलाइट्स, लाइव मैनचेस्टर सिटी महिला टीम और एलीट डेवलपमेंट स्क्वाड टूर्नामेंट, मैच के दिन का कंटेंट और सिटी स्टूडियो के डॉक्यूमेंट्री सहित एक्सक्लूसिव क्लब कंटेंट तक एक्सेस मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Reliance के सीएमडी मुकेश अंबानी ने कहा- साल 2047 तक 40 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बन सकता है भारत

900 से अधिक चैनलों तक एक्सेस
जियो टीवी भारत का अग्रणी डिजिटल वीडियो प्लेटफॉर्म है, जो यूजर्स को 12 जेनर्स के 16 भाषाओं में 900 से अधिक चैनलों तक एक्सेस देता है. यह 350 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ विश्व स्तर पर दूसरा सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म है.

क्लब के इन-स्टेडिया और डिजिटल एसेट्स में जियो ब्रांड के अलावा, नए डील के हिस्से के रूप में जियो के सहयोगी ब्रांड, राइज (RISE) और वायकॉम18 (Viacom18) भी अपने फुटबॉल और खेल ऑफरिंग में कई पार्टनरशिप राइट्स का फायदा उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की लीडरशिप में 20 वर्षों में 20 गुना बढ़ा RIL का प्रॉफिट, निवेशक भी हुए मालामाल

जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, ‘हम भारत में मैनचेस्टर सिटी के साथ Jio की एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं, जिसके माध्यम से हम मैन सिटी के फैन्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे. हमारा मानना ​​है कि दोनों ब्रांड अपने समुदायों में परिवर्तनकारी प्रभाव लाने के समान मूल्यों को शेयर करते हैं और इस पार्टनरशिप के माध्यम से, हम भारत में स्पोर्ट्स कम्यूनिटी और मैन सिटी के फैन्स के लिए सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल लाने का प्रयास करेंगे.

**(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Business news, Business news in hindi, Jio, Reliance



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments