Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetमोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, रिचार्ज पर फ्री मिल रहा 10GB...

मोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, रिचार्ज पर फ्री मिल रहा 10GB ज्यादा डेटा


टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर लाती रहती है। ऐसे में अगर आप एयरटेल यूजर हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी यूजर्स को फ्री में 10जीबी डेटा दे रही है। 10जीबी फ्री डेटा 209 रुपये से ऊपर के प्लान्स के साथ दिया जा रहा है। बोनस डेटा पाने वाले यूजर्स को कंपनी एसएमएस भेज कर जानकारी देगी। एयरटेल ने अभी यह साफ नहीं किया है कि कौन से यूजर्स इस ऑफर के लिए एलिजिबल हैं।

हालांकि, यह जरूर कन्फर्म है कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 209 रुपये से ऊपर वाले प्लान से रिचार्ज कराना होगा। इस ऑफर को यूजर एयरटेल थैंक्स ऐप मोबाइल ऐप में दिए गए रिवॉर्ड्स ऐंड कूपन सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि रिडीम करने के बाद यह कूपन एक दिन में एक्सपायर हो जाएगा।

जियो के इस प्लान में 6जीबी फ्री डेटा
जियो अपने यूजर्स को 399 रुपये वाले प्लान में 6जीबी एक्सट्रा डेटा फ्री दे रहा है। कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 6जीबी फ्री डेटा के साथ हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। एलिजिबल यूजर्स को कंपनी फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। जियो का यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।

iPhone यूजर्स की मौज, मिल रहा 500 रुपये का बोनस, 26 मार्च तक ऑफर

वोडाफोन-आइडिया के सस्ते प्लान में 5जीबी फ्री डेटा
वोडाफोन-आइडिया अपने 299 रुपये वाले प्लान में 5जीबी एक्सट्रा डेटा फ्री दे रहा है। फ्री डेटा के लिए यूजर्स को Vi ऐप से रिचार्ज कराना होगा। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन कंपनी 1.5जीबी डेटा देती है। इसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी इस प्लान में बिंज ऑल नाइट , वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी दे रही है। यह प्लान Vi Movies & TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments