Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleयहां मात्र 899 में मिल रहा पार्टी हॉल, अपने स्पेशल डे को...

यहां मात्र 899 में मिल रहा पार्टी हॉल, अपने स्पेशल डे को बनाएं खास, फूड की भी मिलेगा ढ़ेर सारी वैरायटी


रामकुमार नायक/ रायपुर. नए साल की शुरुआत को लेकर महज कुछ दिन रह गए हैं. हर कोई नए साल का जश्न मनाने के लिए अलग-अलग तरह से प्लानिंग करता हैं. साल की शुरूआत को खाल बनाने के लिए लोग पहले से ही बिजी हो जाते है. होना भी चाहिए, आखिर नए साल का स्वागत किसी खास अंदाज में हो तो पूरे साल आप इस पार्टी को मुस्कुराकर याद करते हैं. अगर आप दोस्ती यारी से लेकर अपनी फैमिली या के साथ न्यू ईयर पार्टी घर से बाहर किसी शानदार जगह में प्लान करना चाहते हैं तो यहां आपको छत्तीसगढ़ की राजधानी के ऐसे ही टॉप वेन्यू के बारे में बताने जा रहे हैं.

रायपुर के भांठागांव चौक से कुछ ही दूरी पर न्यू कैफ़े 0771 है. यहां का एंबियंस और व्यू देख आपका दिल गार्डन गार्डन हो जाएगा. बजट फ्रेंडली होने की वजह से आप यहां न्यू ईयर सेलिब्रेशन, बर्थड़े सेलिब्रेशन या एनिवर्सरी सेलिब्रेशन बहुत ही कम दाम में कर सकते हैं. कुछ दिनों बाद नया साल आने वाला है ऐसे में आप यहां अपने पार्टनर, दोस्तों या फैमिली के साथ आ सकते हैं. यहां की सबसे खास बात यह है आपको पार्टी हॉल, डेकोरेशन और केक मात्र 899 रुपए में. जी हां मात्र 899 में पार्टी हाल जिसमें डेकोरेशन और केक भी बिल्कुल फ्री में मिलेगा.

काफी शानदार है ये न्यू कैफ़े
न्यू कैफ़े 0771 के संचालक हरीश पटेल और महेंद्र बंजारे ने बताया कि न्यू कैफ़े 0771 में अभी शानदार ऑफर चल रहा है जिसमें 899 रुपए में सेलिब्रेशन के लिए पार्टी हाल दिया जा रहा है. जबरदस्त म्यूजिक सिस्टम के साथ आप अपने स्पेशल डे को और भी यादगार बना सकते हैं. इसके अलावा यहां आपको फूड भी काफी रीजनेबल दाम में मिल जाएंगे. साथ ही लेट नाइट पार्टी में आप यहां सेफ भी फील करेंगे. फूड में आपको स्टार्टर,कॉन्टिनेंटल, ड्रिंक्स इंडियन, चायनीज के वैरायटी मिलेंगे.

इतनी मिलेगी वेरायटीज, इतना पड़ेगा प्राइस
स्टार्टर में 80 रुपए से लेकर 220 रुपए तक की रेंज है जिसमें पनीर चिल्ली, मशरूम चिल्ली, बेबी कॉर्न, सोया चिल्ली, आलू चिल्ली, क्रिस्पी कॉर्न, लवली कॉर्न, वेज मंचूरियन, चिल्ली पटेटो, चना चिल्ली, वेज लॉलीपॉप, चायनीज पकोड़ा, सेजवान पनीर मिल जाएंगे. पास्ता, बर्गर 70 रुपए से लेकर 150 रुपए तक मिल जाएंगे. पिज्जा 100 रुपए से लेकर 180 रुपए वहीं सैंडविच 60 रुपए से लेकर 170 रुपए में मिलेंगे. सूप 70 रुपए से लेकर 90 रुपए तक में मिल जाएंगे जिसमें वेज मनचाव, टोमेटो, स्वीट कॉर्न जैसे सूप हैं.

पिज्जा और सैंडविच की वैरायटीयों की है भरमार
राइस में आपको वेज फ्राइड राइस, सेजवान फ्राइड, क्रिस्पी कॉर्न राइस, मशरूम राइस, पनीर फ्राइड राइस, नूडल्स राइस मिल जाएगी जिसकी कीमत मात्र 100 रुपए से लेकर 170 रुपए तक है. नूडल्स में भी काफी वेरायटी है जिसमें हक्का नूडल्स, ब्राउन गार्लिक नूडल्स, सेजवान नूडल्स, पनीर नूडल्स, मशरूम नूडल्स है. नूडल्स भी आपको 90 रुपए से लेकर 150 रुपए तक की रेंज में मिल जाएगी. कैफ़े 0771 में पिज्जा, सैंडविच की वैरायटीयों की भरमार है. अधिक जानकारी के लिए न्यू कैफ़े 0771 के संचालक हरीश पटेल से 7978716479 और महेंद्र से 8982732335 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Happy new year, Local18, Raipur news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments