Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleयहां मिलता है स्वादिष्ट चिकन शवर्मा,स्वाद ऐसा कि मिनटों में 150प्लेट की...

यहां मिलता है स्वादिष्ट चिकन शवर्मा,स्वाद ऐसा कि मिनटों में 150प्लेट की बिक्री


 कैलाश कुमार/बोकारो.आपने चिकन से तैयार कई व्यंजन जैसे रोल, चिल्ली, ग्रेवी, ट्राई किए होंगे. लेकिन, मिडिल ईस्ट देशों पसंद मानी जाने वाली अरबी व्यंजन शवर्मा भी आपका दिल जीत लेगी. जो खाने में बहुत ही स्वादिष्ट और स्वाद से भरपूर होता है. एसे में अगर आप शवर्मा के स्वाद का आनंद लेना चाहते हैं तो बोकारो के सेक्टर 4 पीएनबी बैंक के सामने स्थित द शवर्मा अपने बेहतरीन स्वाद के लिए प्रसिद्ध है.जिसे खाने के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं.

स्टॉल के संचालक ललित ने कहा कि वह बीते 1 साल से शवर्मा कि बिक्री कर रहे हैं. उन्हें शवर्मा बेचने का आईडिया उन्हें कोलकाता के होटल से आया शवर्मा टेस्ट करने के बाद आया. फिर उन्होंने खुद का संचालन करने का निर्णय लिया और इसकी शुरुआत की है.

कई वैरायटी उपलब्ध
ललित ने बताया कि उनके यहां वेज और नॉन वेज शवर्मा कि बहुत सी वेराइटी उपलब्ध है. यहां ग्राहक अपने पसंद अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं. उनके यहां भेज पनीर शवर्मा की कीमत 80 रुपये है. वहीं चीज पनीर शावर्मा की कीमत 100 रुपये है. वहीं नॉनवेज चिकन शवर्मा मे 100 रुपये की कीमत से शुरू है जहां ग्राहक बटर चिकन शवर्मा 120 रुपये और बटर चिकन चीज शवर्मा की 140 रुपये में आनंद ले सकते हैं.

चिकन शवर्मा मिलता है 100 रुपये में
वहीं, शवर्मा बनाने की रेसिपी को लेकर संचालक ललित ने कहा कि सबसे पहले चिकन को अच्छे से विभिन्न मसाले के साथ मैरिनेट किया जाता है. फिर, उसे तंदूर में ग्रिल करके चिकन को बारीकी से छोटे टुकड़ों में काटा जाता है. आखिर में रोटी के ऊपर चिकन डालकर बारीक कटी प्याज और गोभी के पत्ते डालकर उसके ऊपर मेयोनेज मीठा सॉस और चटनी डालकर फिर उसे लपेटकर ग्राहक को परोस दिया जाता है. उनकी दुकान पर सबसे अधिक डिमांड चिकन शवर्मा की है. प्रतिदिन 150 शवर्मा कि खपत हो जाती है. उनकी दुकान का संचालन दोपहर 2:00 बजे से लेकर रात के 11:00 बजे तक होता है.

Tags: Bokaro news, Food 18, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments