Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleयहां मिलेगा मलाई मारकर मसालेदार बंबू चिकन टिक्का,लाइन लगाकर घंटों इंतजार करते

यहां मिलेगा मलाई मारकर मसालेदार बंबू चिकन टिक्का,लाइन लगाकर घंटों इंतजार करते


आकाश कुमार/जमशेदपुर. लोहनगरी जमशेदपुर के लोग यूं तो काफी चटकदार खाना पसंद करते हैं और हर रोज कुछ अलग व्यंजन की तलाश में रहते हैं. अगर आपको भी कुछ अलग और नया स्वाद चखना है तो आपके लिए साउथ का स्पेशल बंबू चिकन व कबाब एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

लोकल 18 को बताते हुए चीज और जूसी साउथ फ्लावर के संचालक विजय ने कहा कि वे पहले होटल इंडस्ट्री में कई साल साउथ में काम कर चुके हैं और अब जमशेदपुर वासी को इसकी स्वाद से रूबरू करवाने के लिए आए हैं.

तीन फ्लेवर में उपलब्ध
यह आउटलेट आपको साकची डायमंड गोल चक्कर के अंदर देखने को मिलेगा.जहां आप साउथ का स्पेशल चटकदार बंबू चिकन टिक्का का आनंद ले सकते हैं.यहां तीन फ्लेवर में उपलब्ध है जिसमें मलाई , मसाला और हरियाली बंबू चिकन टिक्का मिलती है. कीमत मात्र 60 रुपए में 6 पीस टीका का लुत्फ उठा सकते हैं और यह कोयला की  धीमी आंच में बनती हुई देख सकते है. यहां आए सभी लोगो को फ्री चिकन सूप भी मिलता है जो यहां का वेलकम ड्रिंक होता है.टिक्का खाने आए साहिल और उनके दोस्तों ने बताया कि जमशेदपुर में पहली बार कुछ इस तरह का स्वाद और परोसने का अंदाज देखने को मिला है यूं तो प्लेट में ही चिकन टिक्का परोसा जाता था लेकिन अब आप पूरा का पूरा बंबू हाथ में उठाकर खा सकते हैं जिसे इसका स्वाद और दोगुना बढ़ जाता है.

.

FIRST PUBLISHED : November 22, 2023, 21:33 IST



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments