Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeLife Styleयहां सब्जी के साथ परोसा जाता है समोसा, स्वाद ऐसा कि उंगलियां...

यहां सब्जी के साथ परोसा जाता है समोसा, स्वाद ऐसा कि उंगलियां चाटते रह जाएंगे


अनंत कुमार/गुमला. गुमला में सस्ता व टेस्टी नाश्ता की तलाश कर रहे हैं तो आए जिला मुख्यालय से सटे रामनगर स्थित अमरनाथ उर्फ डब्बू के ठेले पर. यहां आपको गर्मा गर्म स्वाद से भरपूर नाश्ता के विकल्प मिलेंगे. यहां समोसा, आलू चाप, धुसका, बर्रा, कचरी इत्यादि का स्वाद चखने को मिलेगा. वो भी मात्र 5 रुपए प्रति पीस के दर में. इसके साथ आलू और मटर की सब्जी परोसी जाती है. जिससे स्वाद में चार चांद लग जाता है. यहां मिलने वाली सभी चीज इतना लजीज कि लोग उंगलियां चाट कर खाते हैं. इसके साथ ही यहां चना मसाला और अंडा भी मिलता है. दुकान पर खास तौर पर समोसे व आलू चॉप की मांग रहती है.

यह ठेला जिला मुख्यालय से महज लगभग 3 किमी की दूरी पर है. जो स्वाद व रेट के कारण अपने क्षेत्र में खासा लोकप्रिय है. यहां लोग बड़े बड़े दूर से चाव से खाने पहुंचते हैं. साथ ही पैक कराकर घर भी ले जाते हैं. ठेले पर रोजाना ग्राहकों की अच्छी खासी भीड़ होती है.

एक प्लेट 5 रुपये में
ठेला संचालक अमरनाथ उर्फ डब्बू ने कहा कि लगभग 20 साल से ठेला चला रहा हूं. उनके यहां समोसे, धुस्का, आलू चॉप, बर्रा, कचरी, चना मसाला, अंडा इत्यादि उपलब्ध है. लेकिन हमारे यहां समोसा व आलू चाप की ज्यादा मांग है. इसे मटर और आलू की सब्जी के साथ परोसा जाता है. जिसकी एक पीस की कीमत मात्र 5 रुपये है. जिससे 10 रुपये में ही लोगों का पेट भर जाता है. दुकान सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खुली रहती है.वहीं दुकान पर खाने आए ग्राहक हेमंत दुबे ने बताया कि यह दुकान काफी पुरानी है. यहां का आलू चाप और समोसा बहुत ही फेमस है. इसे सब्जी के साथ परोसी जाती है और कीमत मात्र 5 रुपए पीस है.

Tags: Food 18, Gumla news, Jharkhand news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments