Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleयहां सिर्फ 500 रुपए में ले सकते हैं दुल्हन के लिए गहने!सालों...

यहां सिर्फ 500 रुपए में ले सकते हैं दुल्हन के लिए गहने!सालों बरकरार रहेगा चमक


आकाश कुमार/जमशेदपुर. शादियों का सीजन जैसे ही शुरू होता है तो खासकर महिलाओं की सबसे ज्यादा उत्साह देखने को मिलती है.क्योंकि उनके लिए शादी विवाह एक परिवार से मिलने जुलने का मौका होता है. महिलाओं को यह भी एक सवाल रहता है कि कौन सा गहना जेवर शादियों में पहने और खासकर एक चिंता का विषय रहता है कि जब कभी भी दूर सफर की शादी होती है तो कहीं सोना या चांदी चोरी ना हो जाए.
यह सारे चिंता और परेशानी का एक तोड़ है कि सोने से भी ज्यादा असली दिखने वाला सिटी गोल्ड का गहना पहन सकते हैं.अगर आप भी सिटी गोल्ड खरीदना चाहते हैं तो आप जमशेदपुर के साकची बाजार स्थित राजघराना में आ सकते हैं.

500 के अंदर सारे मनपसंद गहने
लोकल 18 को बताते हुए दुकान की मैनेजर बबिता झा ने कहा कि पिछले 15 सालों से जमशेदपुर के लोग यह सिटी गोल्ड की ज्वेलरी पसंद कर रहे हैं. इस दुकान में आपको मेंस और लेडिस दोनों के लिए कई वैरायटी के ज्वेलरी मिलेंगे.जिसमें आपको हाथों की अंगूठी कान वाली नेकलेस चूड़ियां, चूड़ा चैन और ब्राइडल सेट भी मिलता है.वहीं पुरुषों के लिए आपको चैन, कड़ा, फिंगर रिंग और ब्रेसलेट उपलब्ध है. यह सारे ज्वेलरी आपको मात्र 500 रुपए से देखने को मिलेगी जहां आप अपने मनपसंद के गहने ले सकते हैं.
मात्र 1100 रुपए से आप दुल्हन की साथ सिंगार केपूरे सेट भाड़े पर भी ले सकते हैं.जिसमें आपको एक लोंग नेकलेस, एक हाफ नेकलेस ,इयररिंग ,मांग टीका, नथिया और पंजा मिलेगा. यह सारे ज्वेलरी सालों साल तक चमक बरकरार रहती है.सिर्फ आपको पानीऔर साबुन से थोड़ा बचा कर रखना होगा.
आप भी अगर यह सारे सिटी गोल्ड की ज्वेलरी लेना चाहते हैं तो आप साकची मार्केट के बसंत टॉकीज लाइन जाकर राजघराना सिटी गोल्ड आ सकते हैं.जो सुबह 10:00 बजे से लेकर रात के 8:30 बजे तक खुला रहती है.https://maps.app.goo.gl/2H6YaBZSq3LLagHo7

Tags: Fashion, Jamshedpur news, Jharkhand news, Life style, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments