Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetयह फोन खरीदने पर मिलेगा ₹40,000 तक का कैशबैक, कन्फर्म हो गए...

यह फोन खरीदने पर मिलेगा ₹40,000 तक का कैशबैक, कन्फर्म हो गए सारे फीचर्स


ऐप पर पढ़ें

वीवो से जुड़ा टेक ब्रैंड iQoo अगले महीने की 22 तारीख तो अपना पावरफुल स्मार्टफोन iQoo Neo 9 Pro भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। इस डिवाइस को पिछले iQoo Neo 7 Pro के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा और कंपनी इसे परफेक्ट गेमिंग डिवाइस की तरह टीज कर रही है। इससे जुड़े खास कैशबैक ऑफर की घोषणा भी कंपनी ने की है। 

कंपनी ने नया iQoo Neo 9 Pro लॉन्च होने से पहले ही इससे जुड़े स्पेशल ऑफर की घोषणा कर दी है। कंपनी ने बताया है कि नया स्मार्टफोन लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग  प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकेगा। साथ ही यह फोन खरीदने वालों को 40 हजार रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। हालांकि इस ऑफर से जुड़ी बाकी जानकारी डिवाइस लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। 

खुशखबरी! सबसे धांसू गेमिंग फोन की भारत में सेल शुरू, यहां से खरीद पाएंगे आप

iQoo Neo 9 Pro के  स्पेसिफिकेशंस

ब्रैंड ने कन्फर्म कर दिया है कि iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसे ब्रैंड दो रैम और स्टोरेज वेरियंट्स में लेकर आएगा। पहले वेरियंट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जाएगा। वहीं, दूसरे वेरियंट में 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगा। इस डिवाइस को Amazon के अलावा iQoo ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

नए स्मार्टफोन में कंपनी का खास Q1 चिप दिया जाएगा , जिसके साथ 144fps गेमिंग  और 900 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ  बेहतर गेमिंग अनुभव मिलेगा।  इसके अलावा कंपनी खास MEMC (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कंपन्सेशन) टेक्नोलॉजी इस फोन में देगी, जिसका फायदा स्ट्रीमिंग पसंद करने वालों को Netflix, Youtube और Prime Video जैसे ऐप्स के साथ मिलेगा।

10,000 रुपये से कम में 8GB रैम वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स; इन 4 मॉडल्स में से चुनें

ऐसा होगा फोन का कैमरा सेटअप

iQoo Neo 9 Pro के बैक पैनल पर 50MP Sony IMX920 प्राइमरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इस कैमरा सेटअप डिवाइस के टीजर में दिख चुका है और फोन डुअल-कलर डिजाइन में आएगा। इसके अलावा फोन में फ्लैट डिस्प्ले और लेदर-लाइक फिनिश मिलेगा। इसे मिड-प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments