Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetयह महंगा फोन बना ग्राहकों के लिए सिरदर्द, बार-बार हो रहा क्रैश...

यह महंगा फोन बना ग्राहकों के लिए सिरदर्द, बार-बार हो रहा क्रैश और रिस्टार्ट


ऐप पर पढ़ें

ऐप्पल का सबसे लेटेस्ट आईफोन मॉडल में कुछ ग्राहकों के लिए सिरदर्द बन गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Apple का iPhone 14 एक समस्या का सामना कर रहा है और कई यूजर्स इसके बार-बार ऑटोमैटिक रीस्टार्ट होने की शिकायत कर रहे हैं। चीन की रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ यूजर्स प्रति दिन एक या दो रीस्टार्ट या क्रैश का अनुभव कर रहे हैं, कई अनुमान लगाते हैं कि समस्या हार्डवेयर से संबंधित है।

समस्या बड़े स्तर पर देखने को मिली

“ब्लैक कैट कंप्लेंट्स” वीचैट अकाउंट को उन यूजर्स से कई शिकायतें मिलीं, जिन्होंने ऐप्पल के अथॉराइज्ड डीलर से आईफोन 14 खरीदा था। कुछ यूजर्स का दावा है कि कस्टमर सर्विस हॉटलाइन के माध्यम से पहली रिमोट डायग्नोसिस और एनालिसिस रिपोर्ट के बाद, उन्हें बताया गया कि कोई हार्डवेयर समस्या नहीं थी। हालांकि, दूसरी कॉल के बाद, उन्हें बताया गया कि यह एक सॉफ्टवेयर अपग्रेड समस्या थी। समस्या बड़े स्तर पर देखने को मिली है क्योंकि कई यूजर्स ऐप्पल को सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए कह रहे हैं।

थिएटर का मजा देंगे 50 इंच के ये 5 TV, मिलेगा 60W तक साउंड; लिस्ट में सबसे सस्ता ₹12599 का

यूजर्स ने की यह शिकायत

एक यूजर्स ने शिकायत की कि उन्हें एक नया iPhone 14 बिना पैकेजिंग के पेश किया गया था, जब वे अपने डिवाइस को अथॉराइज्ड आफ्टर सेल्स डीलर के पास ले गए थे। यह यूजर तीन गारंटी आवश्यकताओं के अनुसार, एक नई मशीन के लिए डिवाइस का एक्सचेंज करने की मांग कर रहा है, जिसे खोला नहीं गया है। एक अन्य यूजर्स ने अपने iPhone 14 की रिपेयरिंग एक अथॉराइज्ड डीलर से कराई थी, लेकिन केवल बैक स्क्रीन के निचले दाएं कोने में एक छोटी सी दरार मिलने से, डीलर ने रिपेयर करने से मना कर दिया था।

Infinix लाया 20 हजार का धांसू लैपटॉप, मिलेगी 8GB रैम, पहली सेल इस दिन

ऐप्पल ने इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं दी

यह देखा जाना बाकी है कि ऐप्पल शिकायतों का जवाब कैसे देगा और क्या यह प्रभावित यूजर्स को समाधान प्रदान करेगा। यदि समस्या हार्डवेयर से संबंधित है, तो यह ऐप्पल के लिए एक महंगी और समय लेने वाली समस्या हो सकती है, संभावित रूप से इसके लिए रिकॉल या बड़े स्तर पर रिपेयर की आवश्यकता होती है। ऐप्पल अपने विश्वसनीय डिवाइस के लिए पॉपुलर है, इसलिए iPhone 14 से संबंधित कोई भी समस्या कंपनी के लिए महत्वपूर्ण होगी। अभी तक, ऐप्पल और उसके अथॉराइज्ड स्टोर्स ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

(कवर फोटो क्रेडिट-creativebloq)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments