Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetयूजर्स को खूब पसंद आएगा WhatsApp का नया फीचर, बदलेगा कॉल करने...

यूजर्स को खूब पसंद आएगा WhatsApp का नया फीचर, बदलेगा कॉल करने का अंदाज


ऐप पर पढ़ें

वॉट्सऐप अपने करोड़ों यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए एक बाद एक नए फीचर ला रहा है। साथ ही कंपनी चैटिंग के लिए कई शानदार फीचर्स को डेवेलप भी कर रही है, जो जल्द ही रिलीज किए जाएंगे। वहीं, अगर आप चैटिंग से ज्यादा वॉट्सऐप कॉलिंग फीचर को यूज करते हैं, तो आपके लिए भी बड़ी खुशखबरी है। हर यूजर के कॉन्टैक्ट लिस्ट में कुछ ऐसे नाम होते हैं, जिनसे वे वॉट्सऐप वॉइस या वीडियो कॉल पर सबसे ज्यादा कनेक्टेड रहते हैं। ऐसे यूजर्स के लिए वॉट्सऐप फेवरेट कॉन्टैक्ट्स फीचर लाने की तैयारी कर रहा है। 

WABetaInfo ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

वॉट्सऐप में आने वाले इस नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी। WABetaInfo के अनुसार इस अपडेट पर कंपनी काम कर रही है। इस अपडेट के बारे में वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड 2.24.5.5  में बताया गया है। इसे गूगल प्ले स्टोर पर देखा जा सकता है। WABetaInfo ने इस अपकमिंग फीचर के बारे में X पोस्ट भी किया है। इसमें इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है। 

स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि फेवरेट कॉन्टैक्ट सेलेक्ट करने वाला फीचर अभी डेवेलपमेंट फेज में है और आने वाले अपडेट्स में इसे रोलाउट किया जा सकता है। फीचर के आने के बाद यूजर के सेलेक्टेड फेवरेट कॉन्टैक्ट कॉल्स टैब में सबसे ऊपर डिस्प्ले होंगे। यहां यूजर केवल एक बार टैप करके उनसे कनेक्ट हो सकते हैं। वॉट्सऐप कॉलिंग के लिए आने वाला यह फीचर जरूर यूजर्स को पर्सनलाइज्ड इंटरफेस का एक्सपीरियंस देगा। कंपनी जल्द ही इस फीचर की बीटा टेस्टिंग पूरी करके ग्लोबल रोलआउट कर सकती है।

प्रोफाइल फोटो के बारे में बड़ा अपडेट

वॉट्सऐप में प्रोफाइल फोटो को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। नए अपडेट को फोन में इंस्टॉल करने के बाद यूजर किसी के भी प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएंगे। यह फीचर यूजर्स की प्राइवेसी और सेफ्टी के लिए बेहद जरूरी है। इस फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी। कंपनी ने इस फीचर को अभी बीटा वर्जन में रोलआउट किया है। अगर आप बीटा टेस्टर हैं, तो इस फीचर को वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्ऱ़ॉयड 2.23.4.25 में चेक कर सकते हैं।

सैमसंग का नया 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी, कैमरा 50MP का



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments