Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleये है 4 फीट का 'महाबली' डोसा, कम कीमत में पूरे परिवार...

ये है 4 फीट का ‘महाबली’ डोसा, कम कीमत में पूरे परिवार का भर जाएगा पेट


अरशद खान/देहरादून.उत्तराखंड की  राजधानी देहरादून में साउथ इंडियन फूड के दीवानों के लिए डोसाई रेस्टोरेंट (Dosai Restaurant Dehradun) बेस्ट जगह है. यहां पर आपको कई प्रकार के जायकेदार डोसा और इडली खाने को मिलेंगी. यहां मिलने वाले डोसे की कइयों वैरायटी आपका दिल जीत लेंगी. ‘लोकल 18’ से बातचीत में रेस्टोरेंट के मालिक सर्वज्ञ गुप्ता ने कहा कि वह हर प्रकार का साउथ इंडियन फूड कस्टमर को सर्व कर रहे हैं. रेस्टोरेंट में सबसे ज्यादा स्पेशल हमारा डोसा है. रेस्टोरेंट में ग्राहकों को पेपर डोसा, एक्जोटिक डोसा, मसाला डोसा, मैसूर डोसा और दो फीट का हरा-भरा डोसा सर्व किया जाता है. उनकी स्पेशलिटी है कि वह अपने रेस्टोरेंट में चार फीट का डोसा भी सर्व करते हैं. यहां 80 रुपये से डोसा की शुरुआत होती है. दो फीट वाला डोसा 230 रुपये और चार फीट वाला 400 रुपये से शुरू होता है. उन्होंने कहा कि डोसाई रेस्टोरेंट खाने की गुणवत्ता के लिए जाना जाता है. यहां के व्यंजनों में लहसुन और अदरक का इस्तेमाल नहीं किया जाता है.

घरों में पार्टी के लिए करें कॉन्टैक्ट
सर्वज्ञ गुप्ता ने कहा कि उनके पास दूर-दूर से कस्टमर आते हैं. वहीं देहरादून घूमने आने वाले पर्यटक भी साउथ इंडियन फूड के लिए डोसाई रेस्टोरेंट में आना पसंद करते हैं. उन्होंने बताया कि वह घरों में पार्टी ऑर्गेनाइज भी करते हैं. अगर कोई कस्टमर अपने घर में किटी पार्टी, बर्थडे पार्टी, एनिवर्सरी पार्टी या अन्य कोई और फंक्शन ऑर्गेनाइज कराना चाहता है, तो उसके लिए भी इनके पास पैकेज हैं. इनका स्टाफ घर पर जाकर इवेंट से लेकर फूड तक का पूरा काम करता है.

कैसे पहुंचे डोसाई रेस्टोरेंट?
देहरादून में डोसाई रेस्टोरेंट अजबपुर माता मंदिर रोड पर स्थित है. यहां पहुंचने के दो रास्ते हैं. यदि आप धर्मपुर की ओर आ रहे हैं, तो माता मंदिर रोड पर रेलवे फाटक से पहले दाएं हाथ पर यह रेस्टोरेंट आपको दिख जाएगा. अगर आप आईएसबीटी की तरफ से आ रहे हैं, तो धर्मपुर की ओर जाने वाली माता मंदिर रोड पर फाटक क्रॉस करने के बाद यह रेस्टोरेंट बाएं हाथ पर पड़ेगा. रेस्टोरेंट सुबह 11 बजे खुल जाता है और आप यहां रात 10 बजे तक लजीज साउथ इंडियन पकवानों का स्वाद ले सकते हैं.

Tags: Food 18, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments