Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalरफ्तार का कहर! तेज रफ्तार BMW ने स्कूटर को मारी टक्कर, 1...

रफ्तार का कहर! तेज रफ्तार BMW ने स्कूटर को मारी टक्कर, 1 की मौत


तमिलनाडु के कांचीपुरम में एक तेज रफ्तार BMW एसयूवी ने स्कूटर पर सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर दे मारी. हादसा इस कदर भीषण था कि, एक 44 साल के शख्स की मौत हो गई. जबकि दूसरे शख्स को कई गंभीर चोटें आई हैं. मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है. जब पीड़ित बालामुरुगन अपने दोस्त रमेश के साथ अपने स्कूटर पर सवार हो कर गई जा रहा था, तभी अयंगर कलाम क्षेत्र के बाद सामने से आ रही एक BMW एसयूवी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद ये खौफनाक हादसा पेश आया…

दुर्घटना का एक वीडियो पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें एसयूवी रुकने से पहले दोपहिया वाहन को लगभग 50 मीटर तक घसीटते हुए नजर आई. ये वीडियो इस कदर डरावना था कि, इंटरनेट पर यूजर्स इसे काफी ज्यादा शेयर और कमेंट कर रहे हैं.

मामले में तफ्तीश जारी…

बता दें कि हादसे के फौरन बाद, गंभीर रूप से घायल बालामुरुगन और रमेश को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बालामुरुगन को मृत घोषित कर दिया था, जबकि उसके साथी रमेश को कई गंभीर चोटें आई है, जिसका इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है. मालूम हो कि, तमिलनाडु पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments