Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSportsरवि बिश्‍नोई ने बदली अपनी टीम, अब गुजरात के लिए खेलेंगे

रवि बिश्‍नोई ने बदली अपनी टीम, अब गुजरात के लिए खेलेंगे


Image Source : GETTY
Ravi Bishnoi

Ravi Bishnoi Team : आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलने वाले युवा लेग स्पिनर रवि बिश्‍नोई ने अपनी टीम बदल ली है। रवि बिश्‍नोई इससे पहले आईपीएल में केएल राहुल की कप्‍तानी में पंजाब किंग्‍स के लिए खेलते थे, लेकिन जब केएल ने पंजाब का साथ छोड़ा तो वे भी अपने कप्‍तान के साथ एलएसजी के साथ हो लिए। हालांकि अभी तक पक्‍के तौर पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन रवि बिश्‍नोई ने अपने सोशल मीडिया से जो फोटो शेयर की है, उसने एक तरह से तहलका जरूर मचा दिया है। 

रवि बिश्‍नोई ने गुजरात की जर्सी में शेयर की सोशल मीडिया पर तस्‍वीर 

रवि बिश्‍नोई ने इस बार अपनी आईपीएल टीम नहीं बदली है, बल्कि वे घरेलू टूर्नामेंट में दूसरी टीम से खेल सकते हैं। रवि बिश्‍नोई अभी तक डोमेस्टिक क्रिकेट में राजस्‍थान की ओर से खेलते थे, वे जोधपुर के ही रहने वाले हैं। लेकिन अब बताया जा रहा है कि वे गुजरात के लिए खेलेंगे। स्‍पोर्ट्स स्‍टार की एक रिपोर्ट के अनुसार गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों का कहना है कि अभी तक इस मामले में कुछ तय नहीं किया गया है, लेकिन युवा लेग स्पिनर रवि बिश्‍नोई ने सोमवार को अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक स्‍टोरी शेयर की है, जिसमें वे गुजरात की जर्सी में नजर आ रहे हैं, साथ ही लिखा है कि नई शुरुआत। 

टीम इंडिया के लिए डेब्‍यू कर चुके हैं रवि बिश्‍नोई 
रवि बिश्‍नोई इससे पहले टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं, लेकिन इस वक्‍त बाहर चल रहे हैं। अब भारत के लिए खेले गए दस टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम 16 विकेट हैं। यहां उनका बॉलिंग औसत 17.12और इकॉनमी 7.09 की है। वहीं अगर आईपीएल की बात की जाए तो अब तक खेले गए 52 मैचों में 53 विकेट अपने नाम किए हैं।  आईपीएल में उनक औसत 27.42 है और इकॉनमी 7.59 की है। उनका आईपीएल का आगाज पंजाब किंग्‍स के साथ हुआ था, लेकिन वहां से अलग होने के बाद वे ऑक्‍शन से पहले ही लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ करीब चार करोड़ रुपये में  अपने साथ कर लिया था। पिछले दो साल से वे एलएसजी के लिए आईपीएल खेल रहे हैं और ठीकठाक प्रदर्शन भी कर रहे हैं। 

राजस्‍थान की टीम से नहीं मिल पा रहे हैं पर्याप्‍त मौके 
बताया जा रहा है कि आईपीएल में अच्‍छी गेंदबाजी के बाद भी रवि बिश्‍नोई को पिछले रणजी ट्रॉफी के मैचों में राजस्‍थान के लिए पर्याप्‍त मौके नहीं मिले थे, उन्‍हें बैंच पर बैठना पड़ा था, इसलिए हो सकता है कि उनकी टीम बदल जाए। हालांकि जिस तरह से बिश्‍नोई ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उससे तो लगता है कि वे डोमेस्टिक क्रिकेट में अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं, हो सकता है कि आने दिनों में गुजरात की टीम की ओर से भी जल्‍दी ही इसका ऐलान कर दिया जाए।

Latest Cricket News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments