Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeNationalराजद सुप्रीमो के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- 'ये चारा चोर...

राजद सुप्रीमो के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- ‘ये चारा चोर लोग हैं…’


एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली रवानगी से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा दिए गये बयान पर बिहार में सियासी संग्राम छिड़ गया है.

भड़के सम्राट चौधरी (Photo Credit: Newsstate Bihar Jharkhand)

highlights

  • राजद सुप्रीमो के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी
  • कहा- ‘ये चारा चोर लोग हैं…’
  • पूछा- ‘2019 में कितना सीट जीते थे लालू जी, याद है?’

Patna:  

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली रवानगी से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा दिए गये बयान पर बिहार में सियासी संग्राम छिड़ गया है. बता दें कि, इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने जा रहे लालू यादव ने कहा है कि, ”हम नरेंद्र मोदी को उखाड़ने के लिए जा रहे हैं.” लालू प्रसाद के इस बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा है कि, ”लालू जी मजाक कर रहे होंगे, उन्हें गिनती याद है कि लालू यादव कितनी बार चुनाव हारे हैं. अभी पांच राज्यों के चुनाव में इंडिया गठबंधन का क्या हाल हुआ है ? वह पूरा देश जानता है.”

साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, ”लालू यादव बिहार में आपराधिक छवि के चेहरे हैं, जिसको जदयू के नेताओं ने साबित किया है कि अपराधी है, चारा चोरी करने वाले लोग हैं तो यह क्या बोलेंगे. लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में कांग्रेस और जदयू ने उनको साफ कर दिया है, एक ने ऑर्डिनेंस फाड़कर इनको जेल में सड़ा दिया. यहां किसी भी हाल में बिहार की 40 की 40 सीट बीजेपी और एनडीए जीतेगी.”

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने इंडिया अलायंस की दोबारा बैठक को लेकर भी कहा कि, ”हम लोग तो सोचे थे कि नीतीश कुमार हम लोग को छोड़कर भागे हैं तो हो सकता है कि प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाए. हम बिहारी हैं हमको लगा कि नीतीश कुमार चले जाएंगे तो प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाएंगे, लेकिन उनका क्या हाल किया है उन लोगों ने वह तो पूरा देश जान रहा है. आज नीतीश बाबू सबके सामने क्या बोल रहे हैं, अंड-बंड जो उनकी भाषा है, वह पूरा देश  ने देखा है, हम लोग समझ चुके हैं कि इंडिया गठबंधन के लोगों ने नीतीश कुमार का हाल क्या कर दी है.” आगे उन्होंने नीतीश के प्रधानमंत्री उम्मीदवार की मांग को लेकर कहा कि, ”ये जनता तय करती है कि क्या होगा?”

वहीं आपको बता दें कि, लालू यादव से जब पूछा गया कि, ”नरेंद्र मोदी बोल रहे हैं कि वह फिर आएंगे” इस बात पर गुस्सा करते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि, ”कौन है ये, आएंगे तो आओ.” आगे लालू यादव ने कहा कि, ”बैठक में जा रहे हैं. सब लोगों को मिलकर लड़ना है. रोज-रोज मोदी का बात करते हो, क्या है नरेंद्र मोदी?” हालांकि, सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के इस बयान ने बिहार के सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है.




First Published : 18 Dec 2023, 02:11:28 PM








Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments