Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalराजस्थान: लड़की के परिजनों ने दी रेप केस करवाने की धमकी! घबराए...

राजस्थान: लड़की के परिजनों ने दी रेप केस करवाने की धमकी! घबराए लड़के ने दे दी जान, बवाल मचा


हाइलाइट्स

झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे की है घटना
युवक ने सुसाइड से पहले छोड़ा वॉइस मैसेज
युवक के परिजनों ने करीब चार घंटे किया हंगामा

कृष्ण शेखावत.

झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं जिले से दिल को दहला देने वाली (Heart Wrenching) खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. युवक के परिजनों का आरोप है कि गुढा निवासी एक लड़की की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या (Suicide) की है. युवक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर दिया. युवक ने सुसाइड से पहले अपने दोस्त को एक वॉइस मैसेज भेजकर आत्महत्या का कारण बताया था. उसने कहा कि वह तो जा रहा है कि लेकिन से मैसेज पुलिस तक पहुंचा देना.

पुलिस के अनुसार सुसाइड की यह घटना झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके में हुई. चिड़ावा कस्बे के वार्ड नंबर 11 निवासी युवक ने शुक्रवार देर रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. चिड़ावा थाने के एसआई कैलाश चंद्र ने बताया कि युवक के परिजनों ने रात को ही इस बारे में लिखित रिपोर्ट दे दी थी. उसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया. युवक के परिजनों ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि गुढ़ा निवासी एक लड़की द्वारा युवक को प्रताड़ित किया जा रहा था. लड़की के परिजन युवक से रुपयों की डिमांड कर रहे थे.

आपके शहर से (झुंझुनूं)

आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर अड़े परिजन
वे युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दे रहे थे. एसआई कैलाशचंद्र के अुनसार प्रताड़ना के चलते युवक ने आत्महत्या कर ली. उसके बाद युवक के परिजन शनिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर अड़ गए. इसको लेकर करीब चार घंटे तक गतिरोध बना रहा. उसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने परिजनों से समझाश की. तब जाकर परिजन पोस्टमार्टम को लेकर सहमत हुए.

49 सैकेंड के मैसेज में लड़की का नाम पता बताकर फिर जान दी है
उसके बाद पुलिस ने बीडीके अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया. शव को बाद में उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. युवक ने अपने करीब 49 सैकेंड के मैसेज में लड़की का नाम पता बताकर फिर जान दी है. उसने अपनी मौत के लिए लड़की को जिम्मेदार ठहराया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Jhunjhunu news, Rajasthan news, Suicide Case



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments