Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeNationalराजस्थान: BJP MLA अभिनेष महर्षि का डॉ. सुधीर भंडारी पर बड़ा आरोप,...

राजस्थान: BJP MLA अभिनेष महर्षि का डॉ. सुधीर भंडारी पर बड़ा आरोप, कहा-कोरोना का गलत इलाज किया, हंगामा मचा


हाइलाइट्स

बीजेपी विधायक के आरोप पर विधानसभा में हंगामा
बीजेपी विधायक ने कहा कि किसी दूसरे इलाज उन्हें दिया गया
सत्ता पक्ष ने विधायक अभिनेष के आरोपों का जमकर जताया विरोध

जयपुर. कोरोना काल के दारौन इलाज के लिए राजधानी जयपुर में स्थित आयूएचएस अस्पताल में भर्ती हुए बीजेपी विधायक अभिनेश महर्षि (Abhinesh Maharshi) ने विधानसभा में उनका गलत इलाज करने का बड़ा आरोप लगाया है. विधायक ने यह आरोप भी किसी छोटे-मोटे चिकित्सक पर नहीं लगाया. उन्होंने यह गंभीर आरोप आयूएचएस के वीसी डॉ. सुधीर भंडारी (Dr. Sudhir Bhandari) पर लगाए हैं. शुक्रवार को सदन में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा कि कोरोना काल में उनको भी कोरोना हो गया. उन्हें आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बकौल विधायक अभिनेष महर्षि वहां डॉ. सुधीर भंडारी रोज आते और उनसे पूछते हाऊ आर यू एमएलए साहब. धीरे-धीरे उनके स्वास्थ्य में सुधार होने लगा. एक दिन अचानक सुबह-सुबह डॉ. सुधीर भंडारी अपनी टीम के साथ आए. विधायक ने बताया कि उससे पहले वो उनके परिवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने का मैसेज कर चुके थे. उनके पास लगातार फोन आ रहे थे. वे सबसे कह रहा था मैं बिल्कुल ठीक हूं.

इलाज की शीट देखकर होश उड़ गए
महर्षि का आरोप है कि डॉ. भंडारी ने उन्होंने उनको दो इंजेक्शन लगा दिए. मैंने पूछा हुआ क्या हुआ तो बोले एमएलए साबह आप लेटे रहिए. बाद में उन्हें जबरन दवाइयों के डोज दिए गए. इससे उनका जी घबराने लगा. महर्षि के अनुसार डॉ. के जाने के बाद उन्होंने नर्सिंग स्टॉफ से वो शीट मंगवाई जिसे देखकर वो मेरा इलाज कर रहे थे. शीट देखकर उनके होश उड़ गए. उस शीट पर किसी अभिषेक नाम के व्यक्ति का नाम लिखा था. मतलब उन्होंने किसी ओर की रिपोर्ट पर मेरा इलाज कर दिया. इसके साइड इफेक्ट वे आज भी झेल रहे हैं.

आपके शहर से (जयपुर)

महर्षि ने सीएम गहलोत को लेकर भी बड़ा आरोप लगाया
अभिनेश महर्षि ने सदन में कहा कि इसके बाद उन्होंने उनको तुरंत फोन करके बुलाया. महर्षि बोले डॉक्टर आए तो मैंने उनसे जब इस बारे में कहा तो वे सकपकाए. इस दौरान महर्षि ने सीएम गहलोत को लेकर भी बड़ा आरोप लगाया. महर्षि ने कहा कि यह बनागीभर है. सरकारी अस्पताल में लापरवाही की हद है. महर्षि की ओर से मुख्यमंत्री का नाम लेने पर सदन में हंगामा हुआ. सत्ता पक्ष के विधायक और मंत्री इस पर आपत्ति जताने लगे. उसके बाद सभापति राजेन्द्र पारीक ने इन शब्दों को विलोपित करने के निर्देश दिए.

सीएम गहलोत के करीबी माने जाते हैं डॉ. सुधीर भंडारी
आरयूएचएस के वीसी डॉ. भंडारी सरकार के करीब माने जाते हैं. मुख्यमंत्री कई बार डॉ. भंडारी की थपथपा चुके हैं. राजस्थान में कोरोना काल का पूरा मैनेजमेंट डॉ. भंडारी के हाथों में था. सीएम अशोक गहलोत और राजनेताओं समेत वीवीआईपी का इलाज उनके निर्देशन में ही होता है. सरकार से नजदीकियों के चलते ही उन्हें एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिसिपल के पद पर दो बार एक्सटेंशन मिला. उसके बाद इसी के चलते उन्हें आरयूएचएस का वीसी भी बनाया गया.

Tags: Ashok Gehlot Government, Corona Treatment, Jaipur news, Rajasthan news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments