Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalराबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, BJP को लेकर कही...

राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, BJP को लेकर कही बड़ी बात


Patna:

Bihar Politics News: बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हालिया पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है. वहीं गुरुवार (28 फरवरी ) को विधानसभा में बिहार अपराध नियंत्रण विधेयक 2024 पेश किया गया था, जो आज (29 फरवरी) पारित हो गया. इस बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और जेडीयू के भविष्य को लेकर बड़ी बातें कही. राबड़ी देवी ने कहा कि, ”खतरा तो नीतीश कुमार के लिए है. हम किसी खतरे में नहीं हैं. बिहार की जनता साथ है. आरजेडी या बीजेपी है…कोई तीसरा नंबर (पार्टी) नहीं है. बीच से तीसरे नंबर की पार्टी जेडीयू गायब है. बीजेपी अब समझ गई है कि नीतीश कुमार को किनारे करना होगा.”

‘BJP ने बिहार को लूटा है’ – राबड़ी देवी

आपको बता दें कि आगे राबड़ी देवी ने कहा कि, ”राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. बीजेपी ने 17 साल तक शासन किया, उनके कार्यकाल में भी स्थिति खराब थी और आज भी है. हर दिन बैंक लूट, बलात्कार, चोरी की घटना होती है. बीजेपी ने बिहार को लूटा है और नीतीश कुमार ने बिहार को लूटा है. कुछ नहीं किया. नीतीश कुमार कहते हैं कि जब वह हमारे (महागठबंधन) साथ थे तो वह दबाव में थे. हम लोग से अलग जाते हैं तो आरोप लगाते हैं. ये तो गलत बात है.” अब राबड़ी देवी के इस बयान से बिहार की सियासत में और हलचल मच गई है

‘वह इस्तीफा देकर बीजेपी-जेडीयू में शामिल होते’- राबड़ी देवी का तंज 

वहीं, आपको बता दें कि राबड़ी देवी ने विधानसभा के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. राबड़ी देवी के साथ कई विधायक भी मौजूद थे. इसके साथ ही उन्होंने राजद विधायकों के हंगामे को लेकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि, ”भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू की तरफ से उन बागी विधायकों को 10 करोड़ रुपये दिए गए हैं. इन विधायकों को लेने वाला भी बेशर्मी पार्टी है.” तो वहीं पार्टी छोड़कर गए अपने चार विधायकों को भी राबड़ी देवी ने बेशर्म कहा है. उन्होंने कहा है कि, ”विधायकों को शर्म होती तो वह इस्तीफा देकर बीजेपी-जेडीयू में शामिल होते.”



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments