Sunday, September 1, 2024
Google search engine
HomeNationalरामलला प्राण प्रतिष्ठा पर शेहला राशिद का आया रिएक्शन, पीएम मोदी की...

रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर शेहला राशिद का आया रिएक्शन, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ


ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा ने 22 जनवरी की तारीख ऐतिहासिक बना दी है। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन किया गया। मंदिर उद्घाटन के मुख्य यजमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 दिन के कठोर उपवास में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। इस दौरान राम मंदिर में पूजा-अर्चना भी की गई। पीएम मोदी ने राम मंदिर से ऐतिहासिक भाषण भी दिया। अपने संबोधन में वो भावुक भी हुए और भगवान राम के प्रति अपना अगाढ़ प्रेम दिखाया। पीएम मोदी ने कहा कि कई पीढ़ियों ने इस पल का इंतजार किया है और यह पीढ़ी बहुत भाग्यशाली है, जो 500 साल के लंबे वनवास के बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का सौभाग्य देख रही है। इस मौके पर देशभर में दीपोत्सव मनाया जा रहा है। अयोध्या से नेपाल के जनकपुर तक लोग दीये जला रहे हैं। 

सोशल मीडिया एक्टिविस्ट और कभी पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचक रह चुकी शेहला राशिद ने राम मंदिर उद्घाटन पर खुशी जताई है। राशिद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पीएम मोदी की तारीफ में कहा कि उनका राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर यह कहना कि यह केवल विजय का क्षण नहीं है, बल्कि विनम्रता/गंभीरता का भी क्षण है, काफी सराहनीय है। प्रधानमंत्री की ओर से समाज के सभी वर्गों के लिए एकता और मेल-मिलाप के शब्द दिल छूने वाले हैं।”

शेहला आगे लिखती हैं कि पीएम मोदी ने 11 दिनों में उपवास, यात्रा और आयोजन में भाग लिया। इतने कठिन शेड्यूल के बाद भी उनके चेहरे पर शांति देखने लायक है। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं सर।

पीएम आवास में मना दीपोत्सव

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रामलला प्राण प्रतिषठा के मौके पर लोगो से अपने घरों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों में दीये जलाने का अनुरोध किया था। खुद पीएम मोदी ने पीएम आवास पर दीये जलाए। पीएम मोदी ने रामलला की तस्वीर के आगे दीया भी जलाया। पीएम ने दीपोत्सव की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments