Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeNationalराहुल गांधी को मेसी, तो खड़गे को बना दिया एम्बापे; कांग्रेस नेता...

राहुल गांधी को मेसी, तो खड़गे को बना दिया एम्बापे; कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शेयर की फोटो


ऐप पर पढ़ें

फीफा वर्ल्ड कप 2022 भले ही अर्जेंटीना की जीत के साथ खत्म हो गया हो, लेकिन इसका खुमार लोगों के सिर से अब तक नहीं उतरा है। आम जनता से लेकर नेता तक फीफा विश्व कप और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही। दरअसल, इस तस्वीर में राहुल गांधी को लियोनेल मेसी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एम्बापे बताया गया है। फोटोशॉट की गई फोटो में राहुल गांधी को अर्जेंटीना की ड्रेस पहने हुए दिखाया गया तो खड़गे फ्रांस की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

राहुल गांधी को मेसी और खड़गे को एम्बापे बताती हुई तस्वीर शेयर करते हुए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लिखा, ”क्या कमाल है। मेसी और एम्बापे एक ही टीम में। उन्होंने राहुल गांधी को टैग किया और मल्लिकार्जुन खड़गे का भी हैशटैग लगाया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। ट्विटर पर भी हरीश रावत की इस पोस्ट को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 96 यूजर्स ने रि-ट्वीट किया है, जबकि 440 लोगों ने लाइक किया है। बताते चलें कि मेसी और एम्बापे, दोनों ही एक क्लब पीएसजी के लिए भी खेलते हैं।

उल्लेखनीय है कि एम्बापे और मेसी फ्रांस और अर्जेंटीना के शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं। साथ ही दोनों को दुनिया के महान फुटबॉलर के रूप में भी माना जाता है। हाल ही में खेले गए फीफा फाइनल में एम्बापे ने हैट्रिक गोल करते हुए फ्रांस को अपने दम पर जीत दिलवाने के करीब पहुंचा दिया था। हालांकि, पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने जीत हासिल कर वर्ल्ड कप जीत लिया था। यह विश्व कप मेसी के लिए किसी सपने जैसा साबित हुआ और उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलावाई।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments