Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetरिकॉर्डतोड़ बिक रहा है यह फोन, 4 करोड़ लोगों ने खरीदा; पिछले...

रिकॉर्डतोड़ बिक रहा है यह फोन, 4 करोड़ लोगों ने खरीदा; पिछले साल ही 1 करोड़ सेल


ऐप पर पढ़ें

सर्च इंजन कंपनी गूगल के पास वैसे तो बड़ा सॉफ्टवेयर मार्केट है लेकिन हार्डवेयर के मामले में भी Pixel सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ इसने तगड़ी दावेदारी पेश की है। Pixel लाइनअप में हाल ही में दो नए स्मार्टफोन्स Pixel 8 Pro और Pixel 8 शामिल किए गए हैं। अब कंपनी ने बताया है कि साल 2016 के बाद से Google Pixel सीरीज के करीब 4 करोड़ यूनिट्स खरीदे गए हैं। 

कंपनी ने बताया कि साल 2016 से साल 2023 के बीच में 3.79 करोड़ Google Pixel यूनिट्स खरीदे गए हैं। ग्लोबल मार्केट रिसर्च फर्म IDC के VP फ्रांसिस्को जेरॉनिमो ने बताया है कि Google Pixel स्मार्टफोन्स दुनियाभर में खूब खरीदे जा रहे हैं और अकेले पिछले साल ही 1 करोड़ से ज्यादा गूगल पिक्सल यूनिट्स खरीदे गए हैं। पावरफुल कैमरा सेटअप और स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस के चलते ये फोन खूब पसंद किए जा रहे हैं। 

iPhone 14, iPhone 13 या iPhone 12.. सेल में कौन से आईफोन पर बेस्ट डील?

शुरुआती मॉडल्स ही जमकर खरीदे गए

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर जेरॉनिमो ने लिखा, “पिछले साल गूगल की बिक्री डबल डिजिट्स में हुई है और साल 2016 में लॉन्च के बाद से करीब 4 करोड़ Pixel यूनिट्स की बिक्री हुई है।” पिछले साल Pixel 7 लॉन्च होने से पहले ही 2.76 करोड़ पिक्सल यूनिट्स खरीदे जा चुके थे। पिछले 12 महीने गूगल के लिए अच्छे रहे हैं और कंपनी ने करीब 1 करोड़ यूनिट्स की बिक्री की है। 

भारत में इतनी है नए मॉडल्स की कीमत

नए Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को AI फीचर्स और अपग्रेडेड कैमरा सेंसर्स के साथ पेश किया गया है। इनके साथ Pixel Watch 2 भी भारतीय मार्केट में लॉन्च हुई है। Pixel 8 की कीमत भारतीय मार्केट मे 75,999 रुपये रखी गई है और Pixel 8 Pro को 106,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया है। इनकी सेल Flipkart पर 12 अक्टूबर से शुरू होगी। 

बेस्ट कैमरा फोन 19 हजार रुपये सस्ते में, एक्सचेंज ऑफर अलग से; सेल की तगड़ी डील

Pixel Watch 2 की कीमत भारतीय मार्केट में 39,900 रुपये रखी गई है। लिमिटेड टाइम लॉन्च ऑफर के साथ चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में Pixel 8 पर 8000 रुपये तक की छूट और 3000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। इसके अलावा Pixel 8 Pro पर बैंक कार्ड्स के साथ 9000 रुपये तक की छूट और 4000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments