Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetरीचार्ज करने पर 50 पर्सेंट कैशबैक दे रही है एयरटेल, ऐसे मिलेगा...

रीचार्ज करने पर 50 पर्सेंट कैशबैक दे रही है एयरटेल, ऐसे मिलेगा ऑफर का फायदा


ऐप पर पढ़ें

मोबाइल रीचार्ज करते वक्त कैशबैक चाहिए तो टेलिकॉम कंपनी एयरटेल की ओर से खास मौका दिया जा रहा है। आप जानते होंगे कि एयरटेल की ओर से Airtel Payments Bank सेवा भी ऑफर की जाती है। इसकी मदद से भुगतान करने का विकल्प चुनते हैं तो आपको 50 पर्सेंट तक कैशबैक का फायदा मिल सकता है। 

एयरटेल पेमेंट्स बैंक असर में एक डिजिटल बैंक है, जो किसी भी यूजर को 2.5 पर्सेंट के इंट्रेस्ट रेट पर सेविंग अकाउंट ओपेन करने का विकल्प देता है। Airtel Thanks ऐप में जाकर भी आसानी से यह अकाउंट ओपेन किया जा सकता है। इसके बाद आप किसी वॉलेट की तरह ही इसमें पैसे जमा कर सकते हैं और इसमें रखे पैसे खर्च कर सकते हैं। 

Paytm पर मिल रहा है 140 रुपये का कैशबैक, पाने के लिए केवल इतना करना होगा

ऐसे मिलेगा 50 पर्सेंट कैशबैक का फायदा

अगर आपको मोबाइल रीचार्ज के बदले 50 पर्सेंट का कैशबैक चाहिए तो एयरटेल पेमेंट्स बैंक की ऐप ओपेन करनी होगी या फिर इसकी वेबसाइट Airel.in/bank/mobile-prepaid/ पर जाना होगा। यहां पहले प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज पर कंपनी 50 पर्सेंट का कैशबैक दे रही है लेकिन इसकी अधिकतम वैल्यू 40 रुपये तक ही होगी। यानी कि आपको 50 पर्सेंट या 40 रुपये में से जो भी ज्यादा है, उतना कैशबैक मिल जाएगा। 

इन प्लान्स से रीचार्ज पर 30 रुपये की छूट

एयरटेल यूजर्स अगर एयरटेल पेमेंट्स बैंक की मदद से 265 रुपये, 299 रुपये, 719 रुपये या 839 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करते हैं तो उन्हें 30 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसी तरह 179 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा। बेहतर है कि आप फौरन रीचार्ज करने का तरीका बदल दें और एयरटेल नंबर के लिए पेमेंट्स बैंक से भुगतान करें। 

एयरटेल के बेस्ट रीचार्ज प्लान! रोज 2.5GB डाटा, Disney+ Hotstar और Amazon Prime भी फ्री

पेमेंट्स बैंक से रीचार्ज करने वाले यूजर्स को सबसे सस्ते जिस प्लान पर कैशबैक मिल रहा है, उसकी कीमत 149 रुपये है। इस प्लान से रीचार्ज की स्थिति में भी 10 रुपये का कैशबैक मिलेगा। बता दें, यह कैशबैक आपके पेमेंट्स बैंक अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा और इसे बाद में इस्तेमाल किया जा सकेगा। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments