Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetरोज 3GB वाले प्लान में 40GB डेटा फ्री, Netflix और कॉलिंग का...

रोज 3GB वाले प्लान में 40GB डेटा फ्री, Netflix और कॉलिंग का भी मजा


ऐप पर पढ़ें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पोर्टफोलियो में एक से बढ़ कर एक प्लान मौजूद हैं। कंपनी इन प्लान्स में बेस्ट बेनिफिट ऑफर कर रही है। अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जिसमें आपको खूब सारा डेली डेटा मिले, तो भी कंपनी के पास ऑप्शन की कोई कमी नहीं है। यहां हम आपको जियो को दो धाकड़ प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इनमें कंपनी डेली 3जीबी के साथ 40जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री दे रही है। इसके अलावा इन प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो का 1499 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 84 दिन तक चलता है। इसमें कंपनी हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज अलग से 40जीबी ज्यादा डेटा मिलेगा। जियो का यह प्लान भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर कर रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स बेसिक का फ्री ऐक्सेस दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

जियो का 999 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। यह प्लान डेली 3जीबी डेटा ऑफर करता है। इसमें आपको 40जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। इसके लिए कंपनी अलग से कोई चार्ज नहीं लेती। वेल्कम ऑफर के लिए एलिजिबल यूजर्स को प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे। अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो यह प्लान जियो टीवी के साथ जियो सिनेमा और जियो क्लाउड्स का फ्री ऐक्सेस देता है।

वनप्लस नॉर्ड सीरीज पर इस हफ्ते बंपर डील, 25 हजार रुपये बचाने का मौका



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments