Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalलड़की लेकर फरार हुआ युवक, गुस्‍साए परिवार वालों ने मां को निर्वस्‍त्र...

लड़की लेकर फरार हुआ युवक, गुस्‍साए परिवार वालों ने मां को निर्वस्‍त्र कर पीटा


नई दिल्‍ली. कर्नाटक स्थित बेलगावी जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के बाद एक युवक गांव की ही लड़की लेकर भाग गया. इस घटना से नाराज लड़की के घरवालों ने युवक के घर पर हमला कर दिया. घर में तोड़फोड़ के बाद उसकी मां को घसीटते हुए लड़की के घर वाले बाहर ले आए और उन्‍हें निर्वस्‍त्र अवस्‍था में एक बिजली के खंभे से बांध दिया. मामले के तूल पकड़ने के बाद अब इसपर कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्दारमैया का बयान भी सामने आया है. उन्‍होंने घटना में शामिल सभी लोगों पर सख्‍त से सख्‍त एक्‍शन लेने का आश्‍वासन दिया है.

पुलिस के मुताबिक बेलावी जिले के न्‍यू वंटामुरी गांव की यह घटना है. 18 वर्षीय लड़की प्रियंका की सगाई किसी अन्‍य युवक के साथ परिवार वालों ने तय कर दी थी. सगाई होने से ठीक पहले वो गांव के ही रहने वाले 24 वर्षीय युवक अशोक के साथ फरार हो गई. दोनों लंबे वक्‍त से एक दूसरे से प्रेम करते थे. रात करीब साढ़े 12 बजे दोनों भाग गए. घटना से नाराज प्रियंका के घर वाले आधी रात को अशोक के घर पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया.

यह भी पढ़ें:- सपनों को पूरा करेंगे…आर्टिकल-370 पर SC के फैसले के बाद PM मोदी का उर्दू में संदेश, जानें क्‍या-कुछ कहा?

7 लोगों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस के मुताबिक गुस्‍साए प्रियंका के परिजनों ने अशोक के घर पर हमला बोल दिया. काफी तोड़फोड़ करने के बाद वो अशोक की मां को घसीटते हुए घर से बाहर ले आए. उनके साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि निर्वस्‍त्र अवस्‍था में उन्‍हें खंभे से बांध दिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही वो तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला को मुक्‍त कराया गया. इस संबंध में कुल सात लोगों को अबतक गिरफ्तार किया जा चुका है.

घटना पर क्‍या बोले गृह मंत्री?
मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. गृह मंत्री जी परमेश्‍वर ने गांव का दौरा किया. उन्‍होंने कहा कि लड़की के परिवार के 10 से 15 सदस्‍यों ने महिला के घर पर हमला किया था. वो घर पर अकेली थी. महिला का उपचार स्‍थानीय अस्‍पताल में किया जा रहा है. घर से भागने वाले युवक और युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags: Crime News, Karnataka News



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments