Thursday, July 18, 2024
Google search engine
HomeNationalलड़के ने पुलिसवाले पर किया ऐसा जादू, भूल गया अपनी बेटी का...

लड़के ने पुलिसवाले पर किया ऐसा जादू, भूल गया अपनी बेटी का नाम, इमोशनल कर देगा VIDEO


Magic trick on Policeman: सोचिए क्या होगा जब आप कुछ सोचना या कहना चाहते हों, पर आपके दिमाग में कोई शब्द नहीं आ रहा हो. अचानक से आप शख्स का नाम भूल जाएं जिसे आप बेहद प्यार करते हो. ऐसे हिप्नोटाइज (Hypnotised) के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर दिख जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो अभी वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस वाला कुछ बताने की कोशिश कर रहा है पर बता नहीं पा रहा है.

इंस्टाग्राम पर आर्या चंदेल नाम के यूजर ने एक पुलिस कर्मी के साथ वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख 36 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि 3 हजार 600 लोगों ने कमेंट किया है. इस वीडियो में दिख रहा लड़का एक पुलिस वाले पर मैजिक ट्रिक करते हुए दिखाई दे रहा है. इसे देखने के बाद कई लोग इसे झूठ बता रहे है और कई लोग इसपर सवाल भी खड़ा कर रहे हैं. जो भी हो वीडियो देखने के बाद आप हैरान जरूर हो जाएंगे.

क्या हुआ?
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का पुलिस वाले पर मैजिक ट्रिक कर रहा है. वह पुलिस वाले से कह रहा है कि आप अपने मन में एक नाम सोचिए, जिससे आप ज्यादा प्यार करते हैं. इसके बाद पुलिस वाला कुछ कहता, लड़के ने कहा कि, ‘आप अपने बेटी से प्यार करते हो न?’. पुलिसकर्मी, हां में सिर हिलाते हुए हंसने लगते हैं. इसके बाद लड़के ने पूछा कि आपकी बेटी का नाम क्या है? पुलिसकर्मी कुछ सोचता है और कहता है अरे..अभी तो बताया था…लेकिन वह आपनी बेटी का नाम याद नहीं कर पाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं. लड़का फिर कहता है…लीजिए आपके दिमाग में अपकी बेटी का नाम डाल देते हैं इसके बाद पुलिस वाला तुरंत बताता है कि बेटी का नाम उषा है और काफी इमोशनल हो जाता है.

अमेरिका में साल्मोनेला संक्रमण का कहर, खरबूजा बना बड़ी वजह, भारत में भी है पॉपुलर

यहां देखें वीडियो-

कमेंट की आई बाढ़…
इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग खूब तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग इसकी सत्यता पर सवाल कर रहे हैं. लेकिन मजेदार कमेंट्स की कमी नहीं है. एक यूजर ने लिखा, ‘विजय माल्या 10 मिस्ड कॉल..’ एक अन्य ने लिखा, ‘यूपी पुलिस के साथ मत कर देना.’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘ब्रेक-अप वालों की लाइन लगेगी भाई.. नाम मिटाने के लिए.’

Tags: Instagram video, Latest viral video





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments