Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleलाजवाब है ये केसर कॉफी, पीते ही सर्दी हो जाएगी छूमंतर,जानें लोकेशन

लाजवाब है ये केसर कॉफी, पीते ही सर्दी हो जाएगी छूमंतर,जानें लोकेशन


आकाश कुमार/ जमशेदपुर. बदलते मौसम के साथ अब पूरे राज्य में ठंड का मौसम आ गया है और इसी के साथ झारखड़ की लोह लगरी जमशेदपुर में भी लोग ठंड से घिर चुके है.शाम के समय लोग कुछ ना कुछ गरम और रिफ्रेशिंग पीने की तलाश में रहते हैं. इसी तलाश में अगर आप भी है तो जमशेदपुर के बिष्टुपुर फल मार्केट में स्थित भाटिया मिल्कशेक एक अच्छा विकल्प हो सकता है.क्योंकि यहां पर कॉफी अलग-अलग वैरायटी के हॉट कॉफी इस विंटर सीजन लेकर आए हैं.

लोकल 18 को बताते हुए संचालक रिंकी भाटिया ने बताया कि ठंड के मौसम को देखते हुए इन्होंने साथ में हॉट कॉफी का विकल्प जोड़े है. जिसमें हॉट कॉफी , केसर कॉफ़ी ,हॉट कपीचिनो , डेविड ऑफ कॉफी, हॉट चॉकलेट और हॉट मिलो मिल्क जोड़ा गया है.जिसकी कीमत 70 रुपए से शुरू हो जाती है.

केसर वाली काफी है खास
रिंकी ने बताया कि नॉर्मल दूध की काफी तो आपको हर दुकान में मिल जाएगी.लेकिन उनके पास खास केसर वाली दूध की कॉफी बनाई जाती है. जो पीने में काफी गाढ़ा और जिस किसी को भी सर्दी या जुकाम होती है वह खास इस केसर वाली कॉफी को पीने के बाद काफी रिलैक्स महसूस करते हैं. कॉफी पीने आई रीमा ने बताया कि वह पिछले 6 साल से यहां काफी और मिल्कशेक पीने आती है.क्योंकि इसके जैसा स्वाद उन्हें और कहीं भी नहीं मिलता और यह जो क्वालिटी प्रोवाइड करते हैं वह सबसे अलग होता है. साथ ही साथ हर सीजन इनके पास नया फ्लेवर और कलेक्शन के साथ कॉफी परोसा जाता है.

Tags: Food, Food 18, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments