Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetलॉन्च से पहले अमेजन पर आया Realme Narzo 70 Pro, कैमरा होगा...

लॉन्च से पहले अमेजन पर आया Realme Narzo 70 Pro, कैमरा होगा खास; डिटेल


ऐप पर पढ़ें

रियलमी का एक दमदार कैमरा फोन भारत में धूम मचाने के लिए आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Realme Narzo 70 Pro 5G की। यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है और कंपनी ने इसकी माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। कंपनी का कहना है कि Realme Narzo 70 Pro देश में मार्च में आएगा। साथ में कंपनी ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि लॉन्च होने के बाद इसे विशेष रूप से अमेजन पर बेचा जाएगा।

Realme Narzo 70 Pro में क्या होगा खास

जैसे कि हम ऊपर बता चुके हैं कि लॉन्च से पहले ही Realme Narzo 70 Pro की माइक्रोसाइट भी Amazon पर लाइव हो गई है, जिससे पता चलता है कि फोन OIS सपोर्ट के साथ 50MP Sony IMX890 सेंसर को स्पोर्ट करेगा। यह 1/1.56-इंच सेंसर साइज वाला 50MP सेंसर है, जो अपने पिछले मॉडल की तुलना में लगभग 64% ज्यादा लाइट कैप्चर करता है। यह वही सेंसर है जिसे रियलमी अपने Realme 12 Pro+ 5G पर उपयोग करता है।

माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि फोन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा और इसमें फ्लैट एज डिजाइन होगा। डिजाइन की बात करें तो, इसमें पीछे की तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल हो सकता है, जो Realme 12+ 5G के समान दिखता है, जो भारत में 6 मार्च को लॉन्च होने वाला है।

DSLR जैसी फोटो खींचेगा यह धाकड़ शाओमी फोन, इसमें 50MP के चार कैमरे; इतनी है कीमत

रियलमी का यह भी दावा है कि अपकमिंग Narzo 70 Pro 5G अपने प्राइस सेगमेंट में दूसरे स्मार्टफोन्स की तुलना में बेहतर सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस और बेहतर स्पेसिकेशन की पेशकश करेगा। हालांकि, डिस्प्ले, चिपसेट समेत कई चीजों के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

पूरे 84 दिन फ्री में देखें Netflix, Hotstar; साथ में 5G डेटा और कॉलिंग भी; देखें 8 प्लान

बदल गया है नारजो का लोगो

इसके अलावा, कुछ दिन पहले, रियलमीा ने नारजो सब-ब्रांड के लिए एक नए लोगो को भी पेश किया था। सब-ब्रांड की अब narzo के बजाय Narzo के रूप में एक नई पहचान है।

चूंकि Narzo 70 Pro लॉन्च अगले महीने होगा, हम उम्मीद कर सकते हैं कि रियलमी लॉन्च के कुछ दिन पहले इसकी अधिक डिटेल्स का खुलासा करेगी।

Realme Narzo 70 Pro की माइक्रोसाइट पर जानें के लिए यहां क्लिक करें।

 

(फोटो क्रेडिट-gsmarena)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments