Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeNationalलोकसभा चुनाव को लेकर AAP की तैयारियां तेज, दिल्ली में हर बूथ...

लोकसभा चुनाव को लेकर AAP की तैयारियां तेज, दिल्ली में हर बूथ पर कमेटी का गठन


नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है. राज्यसभा सांसद और संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में अहम बैठक की. संदीप पाठक ने कहा कि हमने दिल्ली में मंडल प्रभारियों को नियुक्ति की है. आप लोगों को जो भी मंडल मिला है उसपर ध्यान केंद्रित करते हुए आपको पूरी मेहनत के साथ काम करना है. जिस मंडल के आप प्रभारी बनाए गए हैं उस मंडल की पूरी जिम्मेदारी अब आप लोगों की होगी. अगले एक हफ्ते में सभी मंडलों पर बैठक की जाएगी. 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं. आम आदमी पार्टी में कोई भी छोटा और बड़ा नहीं है, हम सब एक परिवार हैं और पूरे परिवार को साथ मिलकर चलना है. हमें पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है. हमारे रास्ते में बहुत सारी रुकावटें आएंगी, हमें रोकने की कोशिशें की जाएंगी लेकिन हमें किसी भी हालत में रुकना नहीं है. हमें आगे बढ़ते रहना है.

दिल्ली में डोर टू डोर अभियान शुरू

डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि पहले हम 11 सदस्य बूथ कमेटी का गठन करेंगे उसके बाद दिल्ली में डोर टू डोर अभियान शुरू किया जाएगा. दिल्ली की सभी विधानसभाओं में मंगलवार से ट्रेनिंग शुरू होगी. इस ट्रेनिंग में सभी विधायक, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल संगठन मंत्री और मंडल के सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे.  बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायक और उपाध्यक्ष ऋतुराज झा, विधायक और उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, विधायक और उपाध्यक्ष गुलाब सिंह और उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए.

पार्टी को मजबूत करने के लिए आगे आए कार्यकर्ता

संगठन महामंत्री पाठक ने कहा कि हम सब लोगों को कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी के लिए काम करना है. किसी भी हालत में हम लोगों को पीछे नहीं हटना है. हमें पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ लगे रहना है. बूथ स्तर पर हमारे जितने भी जिम्मेदार और मेहनती कार्यकर्ता हैं हमें उन्हें आगे लाना है. बता दें कि आम आदमी पार्टी  लोकसभा चुनाव को लेकर हुंकार भर चुकी है. आप दिल्ली, पंजाब समेत देशभर में चुनावी शंखनाद करने की तैयीर में है. 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments