Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSports‘वह सुबह 5.30 बजे दिल्ली से यहां आए..' अनुराग ठाकुर ने Rohit...

‘वह सुबह 5.30 बजे दिल्ली से यहां आए..’ अनुराग ठाकुर ने Rohit Sharma को दिया धन्यवाद


नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले पांचवे टेस्ट मैच से पहले अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में खेल महाकुंभ के तीसरे सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने पहुंचे. यह कार्यक्रम 5 मार्च को आयोजित किया गया. इस दौरान भारतीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने युवा एथलीटों को प्रेरित करने के लिए खेल महाकुंभ की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को धन्यवाद दिया.

Anurag Thakur ने इंग्लैंड के खिलाफ 7 मार्च से शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट में से पहले अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर खेल महाकुंभ में भाग लेने के लिए रोहित को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा “रोहित शर्मा हमारे खेल महाकुंभ का उद्घाटन करने के लिए सुबह 5.30 बजे दिल्ली से यहां आए हैं, मैं उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देता हूं. रोहित चाहते तो यहां आने से इनकार कर सकते थे क्योंकि 5वां टेस्ट 7 से ही खेला जाना है, लेकिन, वह आये क्योंकि उन्हें पता था कि भारत का भविष्य यहीं होगा.’ बता दें कि यह कार्यक्रम अनुराग ठाकुर के निर्वाचन क्षेत्र, हमीरपुर में हुआ, जो धर्मशाला से लगभग 90 किलोमीटर दूर है

हेलिकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचे थे हिटमैन

बता दें कि रोहित शर्मा कार्यक्रम के बाद हेलिकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचे थे. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. टीम इंडिया ने पहले ही सीरीज में 3-1 से कब्जा जमा चुकी है. इस सीरीज में टीम इंडिया के सीनियर से लेकर जूनियर खिलाड़ियों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है. अब, भारत आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए धर्मशाला में इंग्लैंड को कड़ी चुनौती पेश करेगा. इसकी लिए टीम इंडिया धर्मशाला टेस्ट में बैजबॉल की हवा निकालने के इरादे से उतरेगी.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: क्या धर्मशाला टेस्ट में रिंकू सिंह का होने वाला है डेब्यू? जानें क्या है सच

यह भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स की खिलाड़ी ने WPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी पहली बल्लेबाज





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments